प्राइवेट अस्पताल संचालक को बदमाशो ने मारी गोली, घायल अस्पताल में भर्ती पुलिस जांच पड़ताल में जुटी


जनपद बहराइच स्थित शहर में एक निजी अस्पताल का संचालन कर रहे संचालक पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशो ने फायरिंग की। अस्पताल संचालक के पैर में गोली लगी है जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। शनिवार सुबह फायरिंग की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ली है। उन्हें जख्मी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शहर के निवासी विनीत सिंह शहर में ही एक निजी अस्पताल का संचालन करते हैं। शनिवार सुबह विनीत सिंह बाइक से घर से किसी आवश्यक कार्य से निकले थे। अस्पताल संचालक विनीत जब जिला अस्पताल चौराहे के निकट पहुंचे तो लघु शंका के लिए उन्होंने बाइक सड़क के किनारे खड़ी कर दी। विनीत जब लघु शंका कर रहे थे उसी दौरान एक बाइक पर पीछे से आए दो युवकों ने उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दीं।
पहली गोली चलने पर विनीत जान नहीं पाए फिर जब पीछे मुड़े तो अपने ऊपर फायरिंग होते देख शोर मचाते हुए भागने लगे। भागते समय एक गोली विनीत के पैर में लगी, जिससे वह लहूलुहान हो गए। फायरिंग और विनीत की चीख-पुकार पर आसपास के लोग दौड़े लेकिन तब तक फायरिंग कर रहे बाइक सवार बदमाश असलहा हवा में लहराते हुए भाग गए।
सीसीटीवी फुटेज में कैद फायरिंग की घटना
आसपास के लोगों ने तत्काल जख्मी विनीत को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया है। घटना की सूचना पाकर कोतवाली नगर की पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंचकर विनीत का बयान दर्ज किया है।पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है की घटना की जांच कर पुलिस दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करेगी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने