जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी


जौनपुर। जनपद के शाहगंज थाना क्षेत्र के इमरानगंज बाजार में सोमवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे के आसपास अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर सबरहद गांव के निवासी पत्रकार एवं भाजपा नेता आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या कर दी । दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।  घटनास्थल पर जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। खबर है कि आशुतोष पत्रकार होने के साथ साथ भाजपा की राजनीति भी कर रहे थे। हत्या क्यों की गई किसने किया इसकी छानबीन पुलिस कर रही है। इस हत्याकांड से जौनपुर के पत्रकार जबरदस्त गुस्से में है।
खबर मिली है कि आशुतोष श्रीवास्तव विगत एक माह पहले ही सीओ शाहगंज और थाना प्रभारी शाहगंज को जरिए पत्र अपने जान व माल की रक्षा के लिए गुहार लगाई थी लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया न ही आशुतोष के प्रार्थना-पत्र पर कोई विचार किया जिसका परिणाम रहा कि दबंग बदमाशो ने आज सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे आशुतोष को गोली मारकर हत्या कर फरार हो गये है। घटना के बाद पुलिस की लापरवाही पूर्ण कार्यशैली को लेकर शाहगंज के लोगो में जबरदस्त जनाक्रोश है। लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन भी कर रहे है।
जौनपुर प्रेस क्लब ने अध्यक्ष और महामंत्री ने पत्रकार की हत्याकांड की निन्दा करते हुए मांग किया है हत्यारो को जल्द-से-जल्द गिरफ्तार किया जाए और मृतक पत्रकार के परिवार को राज्य सरकार पचास लाख रुपए का मुआवजा दे। शाहगंज पुलिस की लापरवाही पूर्ण कार्यशैली की वजह से पत्रकार की हत्या हुई है इसलिए जिम्मेदार पुलिस जनो के खिलाफ विधिक कार्यवाई होनी चाहिए। 
विस्तृत खबर बाद में जारी होगी

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार