सीएए के मुद्दे पर विपक्ष देश में भ्रम फैला कर जनता को गुमराह कर रहा है - विद्या सागर सोनकर

जौनपुर । भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं एम एल सी विद्या सागर सोनकर ने कहा कि कि  एन आर सी और सीएए को लेकर  विपक्षी पार्टीयो के नेताओं द्वारा देश की जनता में  भ्रम फैला कर गुमराह किया जा रहा है । जबकि सच यह है कि इससे देश के किसी भी जाति धर्म के लोगों को कोई नुकसान नहीं होने वाला है । श्री सोनकर ने दावा किया कि सीएए देश के हित में लाया गया कानून है और गत  10 जनवरी 20 से  पूरे देश में प्रभावी हो गया है । हलांकि श्री सोनकर ने क्लाज वार इसके बिषय में जानकारी नहीं दे सके है ।
यहाँ जनपद में आने पर एक होटल में मीडिया से रूबरू होने के पश्चात इस बिषय पर अपनी बात मीडिया के समक्ष रखा । श्री सोनकर ने यह भी कहा कि एन आर सी  महात्मा गाँधी की सोच को साकार करने के लिए देश की लोकप्रिय केन्द्र सरकार ने लाया और कानून बना दिया है ।
श्री सोनकर ने कहा कि 2014 में जबसे केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी है जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप काम कर रही है और 2019 में  दूसरी बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनने के बाद  सरकार ने एक साल के अन्दर कश्मीर के धारा 370 से लेकर अयोध्या में  राम मंदिर और अब सीएए लाकर यह साबित कर दिया कि सरकार देश को आगे बढ़ाने के लिए कटिबद्ध है । जब विपक्ष के पास मुद्दे खत्म हो गये तो सीएए को लेकर देश की जनता में भ्रम फैलाना शुरू कर दिया है  सरकार भी कटिबद्ध है विपक्ष को मुहतोड़ जबाब देने के लिए ।
इस अवसर पर भाजपा के जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के अध्यक्ष पुष्पराज सिंह,  पूर्व विधायक रघुराज सिंह व सुरेन्द्र सिंह,  प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट ओमप्रकाश सिंह,  ज्ञानेन्द्र मिश्रा बब्बू, दिनेश सिंह  बब्बू आदि तमाम भाजपा के लोग उपस्थित रहे ।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद