कानून हाथ में लेने वालों से शक्ति से निपटेगी पुलिस - एडीजी परिक्षेत्र वाराणसी

     जौनपुर । अपर पुलिस महानिदेशक परिक्षेत्र वाराणसी  बृजभूषण ने बताया कि  कानून व्यवस्था को चुनौती देने वालों से पुलिस शक्ति के साथ निपटेगी । जौनपुर में भ्रमण पर आने के पश्चात पुलिस लाइन के सभागार में मीडिया से मुखातिब हुए । उन्होंने कहा कि 31जनवरी तक  सभी पेन्डिग विवेचनाओ को  प्रत्येक दशा में पूरा करने का निर्देश दिया गया है । गैंग द्वारा की गयी अपराधिक घटनाओं में वान्छित सभी अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही किया जाये । महिलाओं से जुड़े मामलों में मुकदमा जरूर लिखा जाए । 
एडीजी ने दावा किया है कि पूरे जोन में एक टीम भावना के साथ काम करते हुए पुलिस ने अपराध पर नियंत्रण पाने में सफल रही है । भदोही में सीएए के मुद्दे पर कानून व्यवस्था बिगाड़ने वाले दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने एनएसए के तहत कार्यवाही की है । पुलिस में करेप्सन रोकने के लिए पूरे जोन में जिला वार एक वाटसप नंबर जारी किया गया है जो पुलिस अधीक्षक के पास होगा  इस नंबर पर कॉल नहीं किया जा सकता है । वाटसप पर करेप्सन की सूचना देने पर पुलिस जनो के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी । जौनपुर का वाटसप नंबर 9580193384 है ।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची