आइए जानते है जेल से बाहर निकली गर्भवती के शादी का क्या मामला है


बलिया में चौकिया मोड़ क्षेत्र के अखोप चौराहा स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में सोमवार की शाम गर्भवती प्रेमिका और प्रेमी के विवाह को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। इस दौरान वर-वधू पक्ष से दोनों गांव के जनप्रतिनिधि और परिजन मौजूद रहे। लोगों ने खूब सेल्फी ली जिसका विडियो भी वायरल हो रहा है।
युवक के पिता वर्तमान में दूसरे राज्य में हैं और मौके पर रिश्तेदार एवं गांव के प्रधान की मौजूदगी में जयमाल कराया गया। युवक का अपने रिश्तेदार के यहां आने-जाने के दौरान स्वजातीय परिवार की लड़की से प्रेम हो गया। इस बीच पट्टीदार से मारपीट के मामले में प्रेमिका अपने माता-पिता और भाई के साथ जेल चली गई।
जेल में जांच के दौरान ही परिजनों को किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी मिली तो सभी के होश उड़ गए। जेल से बाहर आते ही दोनों परिवारों के बीच पंचायत हुई। सोमवार को अंतत: दोनों परिजनों के बीच आपसी सहमति से शादी की रस्म पूरी की गई।

 

 

 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम