कायस्थ महासभा ने शहीद जिलाजीत को दिया श्रंद्धाजलि



जौनपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जिले के सिरकोनी क्षेत्र स्थित बहादूरपुर इजरी गांव निवासी जिलाजीत यादव देश की सेवा करते हुए शहीद हो गए । जौनपुर के इस लाल प्रति  अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के तत्वावधान में शोक सभा करशहीद को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया है मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट मौन रख कर ईश्वर से प्रार्थना किया गया ह
इस अवसर पर  जिलाध्यक्ष निलमड़ी श्रीवास्तव ने कहा कि जौनपुर के लाल जिलाजीत ने देश के लिए शहीद होकर जिले का ही नही पूरे राष्ट्र का  नाम  रोशन किया है। हम और हमारी जौनपुर की टीम शहीद के परिवार के साथ हमेशा खड़ी रहेगी।हमारा पहला कदम राष्ट्र हित उसके बाद समाज हित है।साथ ही उन्होंने ने वीर शहीदों को नमन करते हुए कहा कि आज इन शहीदों की वजह से हम अपने घरों में सुरक्षित बैठे हैं यदि हमारा जवान बॉर्डर पर हमारी सुरक्षा कर रहा है तो उसकी परिवार की सुरक्षा करना भी हमारी  जिम्मेदारी बनती है। इसी क्रम में जिला महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया ने कहा की शहीद के प्रति उनके परिवार की देखभाल करना ही शहीद की सच्ची श्रद्धांजलि होगी आज इस दुख की घड़ी में हम सब शहीद के परिवार के साथ खड़े हैं।
इसी क्रम में जिला संगठन सचिव विश्व प्रकाश श्रीवास्तव पत्रकार ने कहा कि शहीद जिलाजीत यादव को सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब उनको मारने वाले आतंकियों को मार गिराया जाए साथ ही एक  जिलाजीत के बदले 10 आतंकियों को हमारे सेना के जवान मार गिराए।इसी क्रम में मीडिया प्रभारी अंकित श्रीवास्तव ने कहा कि आज इन वीर जवानों के कारण हम सुरक्षित है।इनके अनुपस्थिति में इनके परिवार की  सुरक्षा करना सरकार का ही नही अपितु हम सबका फर्ज बनता है। इसी क्रम में प्रांतीय सचिव  श्रीकांत श्रीवास्तव ने कहा कि जिलाजीत ने देश के लिए जो बलिदान दिया है उसे पूरा देश कभी भूल नहीं सकेगा।हमसबको उनकी शहादत पर फक्र है।
इस अवसर पर जिला संगठन सचिव अनुराग श्रीवास्तव ,अंकित श्रीवास्तव पत्रकार  जिला मीडिया प्रभारी जिला ,उपाध्यक्ष युवा शाखा आयुष अस्थाना ,जिला संघठन सचिव आलोक श्रीवास्तव,सौरभ श्रीवास्तव, नलनिश श्रीवास्तव, गुडलक श्रीवास्तव,अभिषेक श्रीवास्तव, हेमंत श्रीवास्तव अरुण श्रीवास्तव, अमन श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव ,रवीं श्रीवास्तव,राकेश श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे। संचालन राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया