सड़क हादसे में चालक सहित चार विदेशी पर्यटको की मौत,पुलिस ने करायी रेसक्यू


हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी डबल डेकर बस में एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में बस का पहिया बदल रहे चालक सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दस लोग गंभीर रूप से  घायल हो गए हैं। इनमें से गंभीर हालत में दो लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। यह बस नेपाल से गोवा जा रही थी।
घटना जनपद बहराइच के थाना रामनगर के ग्राम महगूपुर में यह सड़क दुर्घटना आज शनिवार की सुबह 3:30 बजे हुई। जब बस का पहिया पंचर हो गया और चालक बस खड़ी करके पहिया बदल रहा था। बस पर कुल 60 यात्री सवार थे। यह सभी नेपाल से गोवा जा रहे थे। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पहुंचाया, जहां चार लोगों को मृत घोषित कर दिया गया आठ लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
इसके अलावा दो यात्रियों को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। यह हादसा रामनगर और मसौली सीमा के पास हुआ, दोनों थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू किया। सुबह तक वाहनों को किनारे कर यातायात सुचारु किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि बस के अन्य यात्रियों को दूसरे वाहन से वापस नेपाल भेजा जा रहा है। मृतक और घायलों का नाम पता किया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने