अजगर लील गया नीलगाय का बच्चा इलाके में रही अफरा तफरी


जौनपुर । जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित पंचहटिया में सूरज घाट मार्ग पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक अजगर नीलगाय के बच्चे को अपना शिकार बना कर निगल रहा था। जी हां गोमती नदी के किनारे सटे  एक खेत में 14 फिट लम्बा विशालकाय अजगर ने नीलगाय के बच्चे को निगल लिया। यह नजारा देख ग्रामीणों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर अजगर को अपने कब्जे में लिया।
बता दे थाना लाइन बाजार क्षेत्र के पचहटिया- सुरजघाट मार्ग पर गोमती नदी के किनारे पर स्थित करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर खेत में एक विशालकाय अजगर नीलगाय के बच्चे को निगल रहा था। पास से गुजर रहे एक व्यक्ति की नजर उसपर पड़ी। शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। अजगर की लंबाई लगभग 14 फुट देख कर लोग भयभीत हो गए।
अजगर ने इधर-उधर भागने की कोशिश की तो मौके पर अफरातफरी मच गई। किसी हिम्मत नही हो रही थी की उसे उठाकर खेतों से दूर करे। इस दौराने मौके पर जुटे युवाओं ने हिम्मत दिखाई। एक रस्सी के सहारे अजगर को कई जगह से बांध दिया। इसकी जानकारी वन विभाग को दी गई।
मौके पर मौजूद चौकिया निवासी विपिन कुमार ने नौजवानों के साथ विशालकाय अजगर को अपने हाथों से पकड़कर खेत से निकालकर सुरक्षित स्थान सड़क पर ले गए। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने डायल 112 व वन विभाग को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने उसे कब्जे में ले लिया। हलांकि अजगर ने नीलगाय के बच्चे को काल के गाल में पहुंचा दिया था। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने