कोरोना के कहर से बचाने के लिए प्रशासन की कवायद तेज, घर से बाहर निकलने पर प्रतिबन्ध


जौनपुर। जनपद में लगातार बढ़ रहे कोरोना कहर से मरीजों को बचाने के लिए      जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं मुख्य राजस्व अधिकारी राजकुमार द्विवेदी द्वारा जिला अस्पताल में बने एल-2 हॉस्पिटल में चल रहे सैनिटाइजेशन कार्य का निरीक्षण किया गया एवं अस्पताल में भर्ती मरीजों की के सम्बंध में जानकारी प्राप्त कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। जनपद में लगाए गए कोरोना कर्फ़्यू का प्रभावी ढंग से पालन कराए जाने के लिए बेवजह बाहर घूम रहे लोगों को बाहर न निकलने के निर्देश दिए। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि आकस्मिक परिस्थिति में ही घर से बाहर निकले और कोविड-19 के नियमों का पालन अवश्य करें ।


तत्पश्चात मुख्यालय पर स्थित कोविड-19 कंट्रोल रूम में अधिकारियों के साथ बैठक की गयी। बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राकेश कुमार को निर्देश दिया कि अस्पताल में दवा एवं ऑक्सीजन की उपलब्धता बनी रहे। अस्पताल में भर्ती मरीजों से समय-समय पर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेते रहे। जिलाधिकारी ने कोविड-19 की अधिक से अधिक जांचे कराये जाने के निर्देश भी दिए। 

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, जिला विकास अधिकारी बीबी सिंह, उपायुक्त मनरेगा भूपेंद्र सिंह, आर के सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल