आपदा से पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने पहुंचे सपाई, शासन स्तर से सहायता की किया मांग


जौनपुर। सदर तहसील स्थित थाना कोतवाली क्षेत्र में बड़ी मस्जिद के पीछे मोहल्ला रौजा अर्जन में अर्ध रात्रि को दो मंजिला मकान धरासाई होने से एक परिवार के पांच लोंगो की मलवे में दबने हुई मौत की घटना से कोहराम मच गया। प्रशासन जहां पीड़ित परिवार की सहायता करने लगा वहीं सपा लोग भी पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर मृतको के प्रति संवेदना व्यक्त किया है और शासन से सहायता की मांग किया है।
यहां बता दें कि इस हृदयविदारक दुर्घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया,परिवार के सभी लोग मलबे में दब गए जिनमे 5 लोगों की मौत हो गई, 6 लोगों का उपचार ज़िला अस्पताल में चल रहा है। इस दुखद घटना की जानकारी सभासद द्वारा ज़िला प्रसाशन को दी तो ज़िलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक तत्काल पूरी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये और  राहत कार्य कराया।
दुखद घटना की जानकारी मिलने पर सपा के ज़िलाध्यक्ष लालबहादुर यादव भी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर अपनी संवेदना व्यक्त किया। पार्टी जनों के साथ पीड़ित परिवार को ढांढस बधाते हुए पार्टी स्तर से पूरी मदत का आश्वासन दिया।


इस अवसर पर ज़िला प्रसाशन की तरफ से मौके पर मौजूद ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर  हिमांशु नागपाल से वार्ता कर दैवीय आपदा के अन्तर्गत पीड़ित परिवार की पूरी मदद करने की मांग भी किया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने शासन स्तर की पूरी मदद का भरोसा दिलाते हुए तेज़ी से इस पर कार्य को करने का आश्वाशन दिया।
इस अवसर पर ज़िला महासचिव हिसामुद्दीन शाह, अरशद कुरैशी, निजामुद्दीन अंसारी,पूनम मौर्या, श्रवण जायसवाल, शाहनवाज़ खान शेखू, तेजबहादुर मौर्य, मुकेश यादव, सभासद साजिद अलीम, सपा नेता आरिफ हबीब,सभासद इरशाद मंसूरी, नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अंसारी आदि अन्य गणमान्यजन उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर