आपदा से पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने पहुंचे सपाई, शासन स्तर से सहायता की किया मांग


जौनपुर। सदर तहसील स्थित थाना कोतवाली क्षेत्र में बड़ी मस्जिद के पीछे मोहल्ला रौजा अर्जन में अर्ध रात्रि को दो मंजिला मकान धरासाई होने से एक परिवार के पांच लोंगो की मलवे में दबने हुई मौत की घटना से कोहराम मच गया। प्रशासन जहां पीड़ित परिवार की सहायता करने लगा वहीं सपा लोग भी पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर मृतको के प्रति संवेदना व्यक्त किया है और शासन से सहायता की मांग किया है।
यहां बता दें कि इस हृदयविदारक दुर्घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया,परिवार के सभी लोग मलबे में दब गए जिनमे 5 लोगों की मौत हो गई, 6 लोगों का उपचार ज़िला अस्पताल में चल रहा है। इस दुखद घटना की जानकारी सभासद द्वारा ज़िला प्रसाशन को दी तो ज़िलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक तत्काल पूरी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये और  राहत कार्य कराया।
दुखद घटना की जानकारी मिलने पर सपा के ज़िलाध्यक्ष लालबहादुर यादव भी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर अपनी संवेदना व्यक्त किया। पार्टी जनों के साथ पीड़ित परिवार को ढांढस बधाते हुए पार्टी स्तर से पूरी मदत का आश्वासन दिया।


इस अवसर पर ज़िला प्रसाशन की तरफ से मौके पर मौजूद ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर  हिमांशु नागपाल से वार्ता कर दैवीय आपदा के अन्तर्गत पीड़ित परिवार की पूरी मदद करने की मांग भी किया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने शासन स्तर की पूरी मदद का भरोसा दिलाते हुए तेज़ी से इस पर कार्य को करने का आश्वाशन दिया।
इस अवसर पर ज़िला महासचिव हिसामुद्दीन शाह, अरशद कुरैशी, निजामुद्दीन अंसारी,पूनम मौर्या, श्रवण जायसवाल, शाहनवाज़ खान शेखू, तेजबहादुर मौर्य, मुकेश यादव, सभासद साजिद अलीम, सपा नेता आरिफ हबीब,सभासद इरशाद मंसूरी, नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अंसारी आदि अन्य गणमान्यजन उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची