मुठभेड़ में तीन बदमाशो के पैर में लगी गोली सात हुए गिरफ्तार, पहुंचे जेल


जौनपुर। जनपद की पुलिस अपराध और अपराधियों के धर पकड़ हेतु इन दिनों आपरेशन पाताल चला रही है इस आपरेशन पाताल के तहत बीती रात को जनपद के दो थानो की पुलिस ने तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ करने का दावा करते हुए 07 बदमाशो को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की है। पुलिस ने इस मुठभेड़ में तीन बदमाशो के पैर में घुटने के नीचे गोली मारने की पुष्टि किया है।
इस क्रम में थाना बदलापुर की पुलिस ने बताया है कि थाना बदलापुर एवं सिंगरामऊ की पुलिस एक साथ गस्त कर रही थी। मुखबीर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बदलापुर की ओर आ रहे है पुलिस टीम फत्तूपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास इन्तजार कर रही थी कि सामने से आ रहे बदमाशो को रोका तो बदमाश फायरिंग शुरू कर दिए एक गोली एक सिपाही को लग गयी। पुलिस की ओर से थानाध्यक्ष बदलापुर एवं सिंगरामऊ ने भी फायरिंग किया पुलिस की गोली 10  हजार रुपए के इनामी बदमाश राजकुमार यादव और मोनू यादव दोनो ग्राम डड़वा थाना बदलापुर को लगी पुलिस ने घायल अवस्था में इन दोनो बदमाशो के साथ सतीश यादव ग्राम मोलनापुर और सौरभ यादव ग्राम डड़वा थाना बदलापुर को गिरफ्तार कर इनके पास से दो मोटरसाइकिल एवं तमंचा कारतूस नकदी तथा सोने चांदी के जेवर आदि बरामद किया है।
इसी तरह बीती रात स्वाट, सर्विलांस और थाना चन्दवक तथा केराकत की पुलिस ने भी मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली मारते हुए तीन बदमाशो को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इनके पास से भी मोटरसाइकिल और तमंचा कारतूस तथा सोने चांदी के जेवर तथा नकद बरामद किया गया है।

इसमें पुलिस की कहानी के अनुसार चन्दवक थाने की पुलिस गस्त कर रही थी दो मोटरसाइकिल से बदमाश आ रहे थे पुलिस ने शक होने पर रूकने का इशारा किया तो बदमाश देवलाशपुर मुसहरिया बस्ती की ओर भागे पुलिस ने भी घेरा बन्दी किया खुद को घिरता देख बदमाश पुलिस पर फायर करने लगे पुलिस भी जबाबी कार्यवाई की एक गोली बदमाश सूरज गौतम ग्राम महुअरिया थाना बरसठी के पैर में घुटने के नीचे लगी। इसके बाद पुलिस बल ने बदमाश असलम करौना थाना मछलीशहर और राजकुमार सिंह अल्लापुर मछलीशहर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए घायल को अस्पताल और अन्य को सलाखों के पीछे जेल पहुंचा दिया है।  पुलिस की माने तो इस मुठभेड़ की घटनाओ में कई बदमाश भागने में सफल रहे जिसकी तलाश जारी है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश