गर्भवती महिला को गोली मारकर हत्या, पुलिस घटना को लेकर कर रही छानबीन, दो गिरफ्तार


जनपद आजमगढ़ में एक दिल दहला देने वाली हत्याकांड की सनसनीखेज खबर सामने आई है। महराजगंज थाना क्षेत्र के अराजी अमानी गांव में बीती रात घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला अपने पति के साथ बरामदे में सो रही थी। उसकी शादी छह माह पहले हुई थी और वह गर्भवती भी थी। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।
अराजी अमानी गांव निवासी अंतिमा (30) पत्नी संत विजय रविवार रात अपने पति के साथ घर के बरामदे में सो रही थी। देर रात अज्ञात बदमाश उसके घर में दाखिल हुए और अंतिमा के सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही पास सो रहा पति संत विजय जब तक उठता तब तक बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहे।
गोली लगने से घायल अंतिमा को आननफानन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों की सूचना पर महराजगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पति संत विजय ने कुछ लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। हलांकि पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। चार दिन पूर्व भी संत विजय के घर पर चढ़ कर कुछ लोगों ने हमला किया था। जिसमें संत विजय और उसके पिता बाल-बाल बच गए थे। घटना को लेकर गांव में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।  कुछ लोग संत विजय पर ही घटना को अंजाम देने का आरोप लगा रहे है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची