प्रयागराज से अपहृत अधिवक्ता मिर्जापुर के जंगल से हुआ बरामद,जानें क्या है घटना


प्रयागराज के मांडा से अपहरण किए गए अधिवक्ता को दूसरे दिन सुबह विंध्याचल के विजयपुर स्थिति कुशियरा जंगल से बरामद किया गए। बदमाशों ने उनका अपहरण करने के बाद हाथ बांधकर कुशियरा जंगल में छोड़ दिया था। दूसरे दिन भोर में दौड़ने वाले लड़कों ने उनको जंगल में देखा तो पुलिस को सूचना दी।
प्रयागराज के मांडा क्षेत्र के अछोला गांव निवासी आशुतोष द्विवेदी पुत्र अश्वनी द्विवेदी 19 जनवरी को सत्र न्यायालय प्रयागराज गए थे। शाम को घर लाैटने के दौरान मांडा क्षेत्र के पास कुछ वाहन सवार मिले और उनका अपहरण कर लिए। उन्हें मारा-पीटा और हाथ बांध दिया। बेहोश होने पर उन्हें मृत समझ लिया और कुशियरा जंगल में ले जाकर फेंक दिया। इसके बाद फरार हो गए।
उधर 19 जनवरी की रात तक आशुतोष घर नहीं पहुंचे तो स्वजन उनके मोबाइल पर फोन करने लगे। काफी देर तक मोबाइल बंद बताने लगा तो इसकी शिकायत करछना थाने पर की। पुलिस ने भी छानबीन की, लेकिन वह नहीं मिले तो उनके गुमशुदगी की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया। 
विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के विजयपुर जंगल से दौड़ लगाने वाले लड़कों ने जब पुलिस को सूचना दी कि हाथ बंधा हुआ व्यक्ति जंगल में पड़ा है तो पुलिस मौके पर पहुंची। आशुतोष के हाथ का रस्सी खोला और उन्हें विंध्याचल थाना ले आई। इसके बाद उनके स्वजन से बात की गई। पता चला कि आशुतोष के गुमशुदगी की रिपोर्ट प्रयागराज के करछना थाने में दर्ज है। आशुतोष के मुताबिक वह अधिवक्ता हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश