कांग्रेस की नेत्री ने भाजपाईयों पर छेड़खानी करने और लूट पाट का दर्ज करायी एफआईआर पुलिस जांच में जुटी


कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता और एनजीओ संचालिका ने भाजपाइयों पर रंगदारी मांगने, छेड़खानी, लूट, बलवा और धमकाने सहित अन्य आरोप लगाए हैं। तहरीर के आधार पर सारनाथ थाने में सात नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।पीड़िता के अनुसार, वह पद्म पुरस्कार प्राप्त प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखती हैं। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा उनके व्यवसाय की प्रशंसा कर चुके हैं। वह कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता रही हैं और मौजूदा समय में कार्यकर्ता हैं। वह पहड़िया बेनीपुर क्षेत्र की सत्संग नगर कॉलोनी में कुत्तों के लिए शेल्टर होम संचालित करती हैं। साथ ही कमजोर आय वर्ग के बच्चों को भी पढ़ाती हैं।
पीड़िता ने बताया कि वह राजभर बाहुल्य क्षेत्र में समाज के लिए काम कर रही हैं। सामाजिक काम करते रहने देने के लिए भाजपाइयों ने उनसे 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी न देने पर उनके घर की बिजली काट दी गई। फिर, स्कॉर्पियो सवार भाजपाइयों के नेतृत्व में तकरीबन 100 महिला-पुरुषों ने उनके घर पर धावा बोला और पथराव किया। 
पीड़िता ने आरोप लगाया कि घर में घुसे लोगों ने  उनके साथ छेड़खानी की। 50 हजार रुपये और जेवर भी लूट लिए। घटना के संबंध में साक्ष्य के तौर पर पुलिस को फोटो और वीडियो सौंपा गया है डीसीपी वरुणा जोन ने जांच करा कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। सात नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। 
इस संबंध में सारनाथ थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर भूपेंद्र मिश्र, राजेश, रीमा मिश्रा व उसके पिता, उपेंद्र मिश्र और लक्षमीना व उसके बेटे के साथ ही अन्य अज्ञात के खिलाफ रंगदारी मांगने, लूट, छेड़खानी, धमकाने, बलवा सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर में एन्टी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा घूसखोर चौकी इंचार्ज और सिपाही,मुकदमा दर्ज गये जेल