थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू


जौनपुर। सोशल साइट पर थाना चन्दवक की पुलिस द्वारा वसूली की सूची जारी होने की लिस्ट वायरल होने पर विभाग सहित जन मानस के बीच चर्चा का बिषय बन गया है। वायरल लिस्ट में अलग अलग जगहों से एक निर्धारित धनराशि वसूली के लिखी गई है। इसे चंदवक थाने के वसूली लिस्ट बताकर वायरल किया जा रहा था जिसको राम कुमार नाम के एक युवक ने उच्चाधिकारियों को टैग कर ट्वीट कर दिया। ट्वीट होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए वायरल लिस्ट की जांच सीओ केराकत गौरव शर्मा द्वारा किया जा रहा है।
वायरल लिस्ट में चंदवक क्षेत्र में गोकशी, पेड़ कटान, भांग, देशी शराब, अंग्रेजी शराब, बीयर, नो एंट्री सहित अन्य काले कारनामो की वसूली की तय रकम लिखी गई है। साथ ही किससे कितना लेना है इसका भी जिक्र नीचे लिखा हुआ है।
इस वायरल लिस्ट पर ध्यान दिया जाए तो नाम व मोबाइल नंबर  लिखने वाली पेन की स्याही और और धनराशि लिखने वाली पेन की स्याही में भिन्नता है जिसको लेकर वायरल लिस्ट पर प्रश्नचिन्ह खड़ा होता है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है। वायरल लिस्ट की जांच की जा रही है।
बता दें कि चंदवक थाने को लेकर इसके  पूर्व भी वसूली लिस्ट जारी हुई थी। जून साल 2021 में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट किया था जिसमें वसूली रकम पौने चार लाख लिखा गया था जिसको लेकर हड़कंप मचा हुआ था। हलांकि इस वायरल वसूली सूची की पुष्टि नहीं होती दिख रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर में एन्टी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा घूसखोर चौकी इंचार्ज और सिपाही,मुकदमा दर्ज गये जेल