बलिया से आजमगढ़ के लिए 08 लाख रुपए का माल लाद कर चला डीसीएम जौनपुर के खुटहन से 19 दिन बाद हुआ बरामद, जानें कहांनी



जौनपुर। बलिया जिले के मयूरघाट निवासी एक कारोबारी के यहां से 22 मार्च को 8 लाख का माल लादकर आजमगढ़ के लिए चला डीसीएम रास्ते से लापता हो गया। 19 दिन के बाद डीसीएम जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र से बरामद हुआ। डीसीएम पर लदा माल जौनपुर के खेतासराय और शाहगंज से बरामद हुआ। बेचने वालों की निशानदेही पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया।  
शाहगंज क्षेत्र में एराकियाना स्थित पेट्रोल पंप के पास चोरी का बिस्कुट, चॉकलेट, नमकीन आदि सामानों से भरा एक पिकअप पहुंचा था। स्थानीय कारोबारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप के चालक को हिरासत में लेकर पूछा तो पता चला कि सामान खेतासराय से आया है।
ऐसे में पुलिस ने खेतासराय के एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चोरी के मामले का खुलासा हुआ। इस संबंध में शाहगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय ने बताया कि बलिया जिले का मामला था, इसलिए आरोपी को वहां की पुलिस ले गई है।
खेतासराय से हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ की गई तो पता चला कि बलिया जिले के कोतवाली मयूर घाट निवासी राजन कुमार केसरी की एजेंसी से आठ लाख का बिस्कुट, चाकलेट, नमकीन समेत अन्य सामान डीसीएम में लादकर 22 मार्च को आजमगढ़ के मकवरगंज के एक स्टोर पर पहुंचाने के लिए निकला था। वहीं डीसीएम पर लदे माल को चालक ने लाकर खेतासराय में बेच दिया। पूछताछ के आधार पर ही खुटहन से डीसीएम भी बरामद की गई।


सामान समय पर न पहुंचने पर इसकी शिकायत आजमगढ़ के व्यापारी ने बलिया के व्यापारी से की थी। बलिया के व्यापारी ने जब डीसीएम चालक को फोन लगाकर बात करना चाहा तो चालक का मोबाइल बंद मिला। लिखित शिकायत पुलिस से की गई। ऐसे में चार मार्च को मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई थी।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम