फर्जी चेक और हस्ताक्षर के जरिए बैंक से निकाल लिया पुलिस जांच में जुटी, जानें पूरी घटना



जौनपुर। बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा बदलापुर से विभिन्न तिथियों में किसी ने फर्जी चेक पर हस्ताक्षर कर ढेमा निवासी जावेद के खाते से सात लाख 81 हजार रुपये निकाल लिया। यह धनराशि चार बार में निकाली गई है। पीड़िता को मामले की जानकारी हुई तो उसने थाने में शिकायत की है।
जावेद ने बताया कि छह अप्रैल को खाते से पैसा निकालने के लिए बैंक पहुंचे तो उनके खाते में धनराशि कम थी। बताया कि पहले 9.23 लाख रुपये खाते में थे। धनराशि निकालने के दौरान जब उसने खाते की जांच कराई तो महज 1.43 लाख रुपये ही बचे थे। यह देखते ही पीड़ित के होश उड़ गए। उसने जब खाते की डिटेल निकलवाई तो पता चला कि उसके खाते से चेक संख्या 11 से 8 मार्च को 1,98,400 रुपये रमेश कुमार ने निकाला है। 13 मार्च को चेक संख्या 13 से राजेश कुमार द्वारा 1,98,500 रुपया निकाला गया है। 15 मार्च को चेक संख्या 12 से पंकज कुमार ने 1,96,400 रुपया निकाला है। इसी क्रम में 17 मार्च को चेक संख्या 14 से पंकज कुमार ने ही 1,88,400 रुपया निकाला है। पीड़ित के खाते से कुल 7,81,700 रुपया फर्जी चेक से निकाल लिया गया है। जिन चेकों के माध्यम से विभिन्न तिथियों में धनराशि निकाली गई है वह चेक आज भी पीड़ित के पास मौजूद हैं। प्रभारी निरीक्षक विनीत राय ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल