निकाय चुनाव के मद्देनजर प्रशासन की बैठक में व्यवस्थाओ को लेकर डीएम का हुआ यह निर्देश

 

जौनपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी अनुज कुमार झा एवं पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा द्वारा नगर निकाय निर्वाचन की तैयारियों को लेकर प्रभारी अधिकारियो, एसडीएम  एवं क्षेत्राधिकारी के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की गई। जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिया कि मतदान एवं मतगणना स्थल का भ्रमण कर सभी प्रकार की आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करा ले। दोनों आपस मे समन्वय स्थापित करते हुए बुथों की संवेदनशीलता का विश्लेषण अनिवार्य रूप से कर ले। 
साथ ही प्रभारी अधिकारियों को निर्देशित किया कि बैरिकेडिंग, सीसीटीवी, कार्मिकों की ड्यूटी तथा अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली जाए। पुलिस अधीक्षक ने निर्देशित किया कि क्षेत्राधिकारी फोर्स के रुकने वाली जगह का भ्रमण कर आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करा लें। अपने-अपने क्षेत्र में अवैध शराब बेचने वालों को चिन्हित करते हुए कार्यवाही करना सुनिश्चित कराएं। आबकारी विभाग के साथ शराब की दुकानों का निरीक्षण करें, किसी भी दशा में अवैध शराब बिकने न पाए, इसके संबंध में ढाबों और शराब की दुकान के आसपास की जगहों पर निगरानी के साथ  साथ हिस्ट्रीशीटरो की भी निगरानी की जाए। 
इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम अक्षयवर चौहान, जिला विकास अधिकारी बी.बी. सिंह, परियोजना निदेशक जयकेश त्रिपाठी, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आर.डी यादव, आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी