बड़ी खबर: राजपूत समाज की महापंचायत में हुआ यलगार,भाजपा को हराने वाले दल को समाज का होगा समर्थन


मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र के गांव खेड़ा में आज मंगलवार को राजपूत समाज की स्वाभिमान महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव में टिकट वितरण सहित समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के उद्देश्य से राजपूत समाज महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। 
वहीं, आयोजकों का दावा है कि महाकुंभ में सहारनपुर और मेरठ मंडल सहित यूपी, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, उत्तराखंड आदि विभिन्न राज्यों से राजपूत समाज के भारी संख्या में लोग पहुंचे है। इस समाज के लोगों का कहना कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का पूर्ण बहिष्कार किया जाएगा।
उनका कहना है कि जो भी राजनीति पार्टी समाज को हिस्सेदारी देगी और भाजपा प्रत्याशी को हराएगा, हमारे समाज का वोट उसे ही जाएगा। वक्ताओं ने कहा कि राजपूतों ने जंग छेड़ दी, हमें अब इससे पीछे नहीं हटना है। हमें इतिहास को दोहराना है। उन्होंने कहा हमारे समाज की जितनी संख्या उतनी हिस्सेदारी चाहिए।
कहा कि इसी खेड़ा राजपूत सभा की पंचायत से 2014 में भाजपा की सरकार आई थी। इसी पंचायत से सरकार को उखाड़ना है। हमें मुस्लिम राजपूत लोगों को गले से लगाकर चलना है।इस सम्मेलन में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई। भाजपा के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया गया। इस दौरान पंचायत में वक्ताओं के निशाने पर भाजपा सरकार रही। उन्होंने कहा कि देश में सैनी समाज के 80 टिकट काटे गए हैं। टिकट नहीं मिलने पर समाज में भारी रोष है। कैराना से बसपा प्रत्याशी श्रीपाल राणा भी पहुंचे।
क्षत्रिय महाकुंभ में कहा कि जो भाजपा को हराएगा क्षत्रिय समाज उसे ही वोट करेगा। महाकुंभ में भाजपा पर टिकट देने में समाज की अनदेखी करने का आरोप लगाया। कहा कि महापुरुषों के इतिहस से छेड़छाड़ की गई है। महाकुंभ में हरियाणा, पंजाब, दिल्ली क्षेत्र, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पूर्वी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गुजरात, राजस्थान आदि प्रांतों से भारी संख्या में क्षत्रिय समाज के जिम्मेदार लोग भी पहुंचे।2013 में दंगे के दौरान खेड़ा महापंचायत ने देश मे भाजपा को सरकार बनाने का मौका दिया। वहीं, अब इसी ऐतिहासिक मैदान में भाजपा का सफाया किया जाएगा।

Comments

  1. कोई क्षत्रिय नाराज नहीं हैं। ये अंगूर खट्टे वाले हैं ।

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा