पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी



जौनपुर। जनपद में थाने सिकरारा क्षेत्र स्थित रीठी गांव में आज 16 अप्रैल की रात लगभग 8.30 बजे के आसपास पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर अनीस खान को बेख़ौफ बदमाशो ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है इस हत्याकांड की घटना से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। घटना की खबर मिलते ही जिले के आला अधिकरियों सहित बड़ी तादाद में पुलिस बल पहुंच कर छानबीन शुरू कर दिया है।
मिली खबर के अनुसार पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर अनीस खान का गांव में ही कुछ लोगो से विवाद हो गया था रात लगभग 08 बजे के आसपास रीठी गांव में पुलिसिया कार्यवाई से बेख़ौफ दबंग बदमाशो ने अनीस को लक्ष्य कर गोलियां मारकर फरार हो गए घटना पर गोली की आवाज सुन कर ग्रामीण जन मौके पर पहुंचे पुलिस को सूचित किया मौके पर गयी पुलिस ने तत्काल अनीस को जिला अस्पताल भेजवाया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।
अनीस के मौत की खबर वायरल होते ही रीठी गांव में जहां पुलिस बल का पहरा लगा दिया गया है वहीं पर आला अधिकारी घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक कानून व्यवस्था बनाये रखने में लगे रहे।
घटना के सन्दर्भ मे सीओ सदर ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंच कर ला एण्ड आर्डर बनाये रखने में जुटा है हत्या के कारण को पता लगाया जा रहा है शव का पोस्टमार्टम कराते परिवार जनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी।

 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया