पत्रकार संघ की कार्यकारिणी भंग 8 सदस्यीय कमेटी करेगी नया चुनाव

जौनपुर।  जौनपुर पत्रकार संघ की वर्तमान कार्यकारिणी को जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने भंग कर दिया।  उन्होंने स्वयं भी पद छोड़ने का भी निर्णय लिया है।  इस आशय का निर्णय आज जौनपुर पत्रकार संघ की बैठक में लिया गया। बैठक पत्रकार भवन में संघ के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह की अध्यक्षता में हुई । बैठक में उपस्थित सदस्यों ने जौनपुर पत्रकार संघ की नई कार्यकारिणी के गठन पर अपने अपने विचार रखे । पत्रकारों  ने सर्वसम्मति से संघ के नए कार्यकारिणी का चुनाव कराने का निर्णय लिया है।

बैठक में संघ के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि वर्तमान में वह राजनीतिक और सामाजिक कार्यों में भागीदारी होने की वजह से संघ को पर्याप्त समय नहीं दे पा रहे हैं इसलिए संघ की नई कार्यकारिणी गठित होना चाहिए।

उन्होंने नई कार्यकारिणी के गठन का प्रस्ताव पास करते हुए वर्तमान जौनपुर पत्रकार संघ की कार्यकारिणी को भंग कर दिया।  नए कार्यकारिणी के गठन के लिए 8 वरिष्ठ पत्रकारों की एक समिति गठित की गई हैं।  यह समिति जौनपुर पत्रकार संघ के अध्यक्ष महामंत्री और अन्य पदों के नामों पर विचार करेगी।  तत्पश्चात कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। इस समिति में संघ  के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह के साथ राजेंद्र सिंह कपिल देव मौर्य विनोद तिवारी सतीश सिंह शशि मोहन सिंह लोलारक दुबे मधुकर तिवारी सदस्य बनाए गए हैं।

यह समिति अति शीध्र बैठक करके संघ के नए कार्यकारिणी के गठन पर विचार कर करेगी।  बैठक में राकेश कांत पांडे, शंभू सिंह, मनोज उपाध्याय ,मनोज वत्स, वीरेंद्र सिंह, रामदयाल द्विवेदी ,सुशील स्वामी, मंगला तिवारी , वीरेंद्र पांडेय, राजेश मौर्या भारतेंदु मिश्रा सहित अन्य पत्रकार बंधु मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची