टीडीपीजी कालेजःबाहरी छात्रों और अवांछनीय तत्वों के खिलाफ कालेज प्रशासन हुआ शक्त


जौनपुर। तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय  के नवागत प्राचार्य डॉ. समर बहादुर सिंह के नेतृत्व में इस समय कालेज परिसर में बाहरी छात्रों सहित अवांछनीय तत्वों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है । इसमें  प्रॉक्टोरियल बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य डॉ. राजीव रतन सिंह डॉ. हरिओम त्रिपाठी डॉ. आर्यन ओझा, डॉक्टर सिद्धार्थ सिंह डॉक्टर शैलेंद्र सिंह डॉक्टर जितेश सिंह डॉ राजीव सिंह अति महत्वपूर्ण भूमिका में है।
बतादे महाविद्यालय में इस समय बाहरी अराजक तत्वों के खिलाफ सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, तथा पठन-पाठन को व्यवस्थित बनाने के लिए कक्षाओं का भी निरीक्षण किया जा रहा है, सभी बच्चों को मास्क का प्रयोग एवं ड्रेस कोड में आने के लिए भी कहा जा रहा है, महाविद्यालय के नवागत प्राचार्य डॉ. समर बहादुर सिंह ने कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही यह संकल्प लिया है, कि महाविद्यालय में अनुशासन और पठन-पाठन का माहौल पूर्णतया सही कर दिया जाएगा। कक्षाएं समय से संचालित होंगी ,छात्र-छात्राओं से संबंधित किसी भी समस्या का तत्काल  निराकरण होगा तथा  महाविद्यालय अनुशासन का पालन प्रत्येक दशा में किया जाएगा।
जो भी हो लेकिन कालेज परिसर में प्राचार्य के नेतृत्व में शुरू की गई कार्यवाही इस समय छात्रों और अभिभावकों में चर्चा का बिषय बना हुआ है। इसके परिणाम कितने सार्थक होंगे यह तो अभी भविष्य के गर्भ में है। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने