माफिया मुख्तार अंसारी के पीछे हाथ धोकर पड़ योगी सरकार लायेगी यूपी




उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पिछले कुछ महीनों में मुख्तार अंसारी के गिरोह को पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया है। मुख्तार अंसारी के सभी अवैध धंधे करने वाले सभी गुर्ग के खिलाफ कार्रवाई जारी है। आपको बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है इसे उत्तर प्रदेश लाने की तैयारी तेजी से चल रही है। गाजीपुर जिले के 3 पुलिसकर्मी नई दिल्ली से नोटिस लेकर पंजाब की रोपड़ जेल जाएंगे।
सुप्रीम कोर्ट ने रोपड़ जेल अधीक्षक को नोटिस जारी किया था। आपको बता दें कि यूपी सरकार की अपील पर सुप्रीम कोर्ट ने 18 दिसंबर को ये नोटिस जारी किया था। अब गाजीपुर पुलिस नई दिल्ली से नोटिस लेकर पंजाब की रोपड़ जेल जाएगी। बता दें कि कई बार मुख्तार अंसारी के लिए कई प्रोडक्शन वारंट जारी हो चुका है लेकिन पंजाब पुलिस मुख्तार अंसारी की खराब तबियत का हवाला देकर इसे उत्तर प्रदेश नहीं भेजती है।
मुख्तार अंसारी को 2019 में यूपी जेल से पंजाब की रोपड़ जेल भेज दिया गया था। तभी से अंसारी वहां की जेल में बंद है। इसके खिलाफ गाजीपुर के कई मामले दर्ज है,इन्हीं की पेशी के लिए मुख्तार अंसारी का प्रोडक्शन वारंट जारी कराया गया लेकिन हर बार रोपड़ जेल प्रशासन की तरफ से मुख्तार अंसारी के खराब स्वास्थ का हवाला दिया जाता।
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने माफिया मुख्तार अंसारी की लखनऊ से लेकर मऊ और गाजीपुर की करोड़ों की सम्पतियों को बुलडोजर से धवस्त की जा चुकी हैं। इसी के साथ योगी सरकार मुख्तार अंसारी को किसी भी तरह यूपी लाने को कोशिश में जुटी हुई दिख रही है। आपको बता दें कि कई बार प्रोडक्शन वारंट लेकर पंजाब गई गाजीपुर और आजमगढ़ पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा है।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने