पिता ने अपने बेटी की हत्या क्यों किया,आईये जानते हैं कि पूरा मामला क्या है

 

मिर्जापुर।  जमालपुर थाना इलाके में मिले 17 वर्षीया किशोरी के शव की शिनाख्त करने के साथ ही पुलिस ने हत्या का खुलासा किया । मनबढ़ बिटिया अंजली उर्फ पुष्पा के आदत से आजिज आकर उसके कहने पर गला दबाकर उसी के मां बाप ने हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था । पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया ।
जमालपुर थाना इलाके में राधेश्याम के खेत में 5 जनवरी को एक किशोरी का शव मिला था । जिसकी सूचना गांव के चौकीदार शिवमंगल ने पुलिस को दी थी । पुलिस शव की शिनाख्त करने के साथ ही तहकीकात में जुटी थी । इसी बीच मां बाप को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया तो सब मामला खुलकर सामने आ गया । किशोरी अपने मां बाप का कहना नहीं मानती थी । उसका अवैध सम्बन्ध घर के पीछे ही रहने वाले युवक से था । वह शादी करने को राजी नहीं था । इस पर प्रेमी की उपेक्षा और मां बाप की फटकार से परेशान बिटिया ने गला दबाकर मौत मांगा तो दोनों ने उसके अरमान को पूरा कर दिया ।
अंजली उर्फ पुष्पा दो जनवरी को रात करीब 10 बजे घर आयी तो जमाने का उलाहना सुनने वाले दम्पत्ति ने बिटिया से अपने दर्द की चर्चा करते हुए सुधरने को कहा । इस पर उसने फिर गला दबाकर मौत देने को कहा । इस पर उसी के दुपट्टे से उसका गला दबाकर उसको मौत देने का अरमान पूरा कर दोनों पति पत्नी घर में ताला बन्दकर निकल गए । चार तारीख को योजना के तहत शव को खेत में फेंक दिया । हत्या कर फेंके गए शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस ने अंततः हत्या का खुलासा कर मृतका के पिता और मां को जेल भेज दिया।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने