केन्द्र और प्रदेश की सरकारों के गलत नीतियों का दुष्परिणाम भुगत रही है जनता - सांसद श्याम सिंह यादव



जौनपुर। सांसद जौनपुर श्याम सिंह यादव अपने संसदीय क्षेत्र में प्रवास के दौरान जन समस्याओ को सुनने के पश्चात केन्द्र की सरकार को सवालो के कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि आज जनता की सभी परेशानियों के लिए केन्द्र और राज्य की सरकारें पूरी तरह से जिम्मेदार है। प्रशासनिक अधिकारी बेलगाम है आम जन पीड़ित और परेशान हो रहा है।
सांसद श्री यादव ने कहा कि आज रोजी रोटी की समस्या से जूझ रही आवाम को नहीं सूझ रहा है कि आखिर अपने और परिवार के पेट पालन पोषण के लिए क्या करे। सरकार ने तो हर तरफ से रोजी रोटी के मार्ग को बन्द कर रखा है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में जहां भी जाने पर आम जन सड़क मार्ग पानी बिजली मंहगाई और रोजगार की समस्या लेकर खड़ी मिलती है।आखिर सरकार कर क्या रही है कि जनता कटोरा लेकर निकलने की स्थिति में आती जा रही है।
सांसद ने बताया कि आज अपने आवास पर जन समस्याओ को सुनने जानने के पश्चात बदलापुर विधानसभा क्षेत्र स्थित शाहपुरसानी, घनश्यामपुर, कुशहा , शडेरी, देवरामपुर व सरायगुंजा ,का दौरा किया और ग्राम वासियों की समस्याएं सुना लगभग हर जगह पर रोजी रोजगार की मूल समस्या नजर आयी है इसके अलांवा सरकारी तंत्र की मनमानी और भ्रष्ट कारनामें सुनने को मिले है। इन मुद्दो को संसद में उठाने का प्रयास होगा।
क्षेत्र भ्रमण के दौरान सांसद के साथ प्रमोद कुमार यादव , दीप नारायण , बृजेश यादव , रामाशंकर यादव , चंद्रशेखर यादव , शिव कुमार प्रधान , सेक्टर अध्यक्ष रमासारे,  महेंद्र प्रताप , अमित कुमार , विनोद कुमार वीडीसी, बृजेश कुमार यादव प्रधान,  रिंकू बीडीसी ,सिकंदर यादव , संतोष यादव , संजय , दिनेश , बड़ेलाल प्रधान ,  राजेंद्र यादव , बाबूराम पूर्व प्रधान,  रामकिशोर, छोटेलाल, आनंद कुमार , इंद्रदेव यादव पूर्व प्रधान, लाल साहब , जय नाथ यादव व चंद्रभूषण यादव एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड