अधिकारी सुनिश्चित करे किसी भी दशा में अवैध बस स्टैंड का संचालन न हो - डीएम जौनपुर

जौनपुर सड़क सुरक्षा सप्ताह की बैठक में जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने सड़क सुरक्षा से संबंधित एजेंडा बिंदुओं पर गहनता पूर्वक चर्चा किया तथाषपूर्व की बैठक में दिए गए निर्देशों की समीक्षा किया। तत्पश्चात जिलाधिकारी ने सदस्यों को निर्देशित किया  कि सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आम जनमानस को जागरूक किया जाए।
एआरटीओ प्रशासन द्वारा जिलाधिकारी को जौनपुर से आजमगढ़ रोड, जौनपुर से सुल्तानपुर रोड, जौनपुर से मछलीशहर रोड, जौनपुर से वाराणसी रोड पर सड़क दुर्घटना संभावित स्थानों के बारे में अवगत कराया गया जिस पर जिलाधिकारी द्वारा समस्त मार्गों को एनएचएआई द्वारा ठीक करने लिंक मार्गो पर गति अवरोधक लगाने, जगह-जगह साइनेस लगाने, एवं सड़क के मध्य कट वाले स्थानों पर  चमकीले रिफलेक्टर लगाने का निर्देश दिया गया।
अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को ब्लैक स्पॉट पर आवश्यक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया। सड़क सुरक्षा से संबंधित अधिकारियों को अपनी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने हेतु निर्देशित किया गया। जिलाधिकारी ने निर्देशित किया किसी भी हाल में अवैध बस स्टैंडों का संचालन ना होने पाए।


इस अवसर पर अपर जिला मजिस्ट्रेट  (वित्त एवं राजस्व)  राम अक्षरबर चौहान, एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह,  एआरटीओ प्रशासन एसपी सिंह, अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड राजेंद्र कुमार, ट्रैफिक इंस्पेक्टर जेपी शुक्ला एवं सुरक्षा समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त