छात्र की हत्या,लाश मिली रेलवे ट्रैक पर,शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, परिवार में कोहराम


जौनपुर। फैजाबाद वाराणसी रेलमार्ग पर स्थित खेतासराय स्टेशन के पास रेलवे लाइन के किनारे 22 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। सुबह इस रेलमार्ग से गुजर रही ट्रेन के चालक से घटना की खबर मिलते ही जीआरपी पुलिस शाहगंज और खेतासराय मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त कराये जानें पर उसकी शिनाख्त थाना खेतासराय क्षेत्र स्थित परशुरामपुर निवासी विशाल राजभर के रूप में हुई है।

ग्रामीण जनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हत्या का कारण प्रेम प्रसंग मान रहे है। जीआरपी पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया युवक की हत्या के पीछे उसके मित्रो को होने की संभावना है क्योंकि उसके दोस्तो ने भोर में फोन कर उसे बुलाया गया था।


मिली खबर के मुताबिक थाना खेतासराय स्थित ग्राम परशुरामपुर निवासी प्रदीप राजभर है जो बाहर चंडीगढ़ रोटी रोजी के सिलसिले में रहते है। यहां गांव में उनकी पत्नी अपने दो पुत्रो के साथ रहती है जिसमें बड़ा पुत्र विशाल राजभर है जो राज कालेज में बीए का छात्र है हलांकि ग्रामीण जनो के मुताबिक यह परिवार गरीब परिवार माना जाता है। रात में अपने घर पर सो रहा था भोर में उसके मोबाइल पर तीन बजे के आसपास फोन आया इसके बाद वह परिवार के लोगे को बगैर बताये घर से निकाल गया प्रातः विशाल को घर पर न पाकर परिवार के लोग खोजबीन शुरू कर दिये थे।इसी बीच रेलवे लाइन पर थाना खेतासराय क्षेत्र स्थित ग्राम तारगहना में शव मिलने खबर पर मौके पर परिवार के लोग पहुंचे तो कोहराम मच गया। परिवार में मृतक की मां और भाई का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।
हलांकि मृतक के जेब में पड़ा मोबाइल लगातार बज रहा था पुलिस ने फोन को रिसीव कर परिवार की आशंका की पुष्टि कर दिया। घटना की खबर मिलने पर मौके पर पहुंचे राजकीय रेलवे पुलिस शाहगंज और खेतासराय थाने के इंस्पेक्टर राजेश यादव, उपनिरीक्षक महंगू यादव पुलिस बल के सहयोग से शव को रेलवे लाइन से उठाकर किनारे रखकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।
इस घटना को लेकर ग्रामीण जनों ने विशाल की हत्या की आशंका जताते हुए बताया कि हत्यारे हत्या करने के बाद आत्महत्या साबित करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लाश रख दिए थे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर अब छानबीन शुरू कर दी है पुलिस का दावा है कि हत्यारे जल्द कानून की जद में होगे और जेल की सलाखों के पीछे कैद कर दिए जायेंगे। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम