भीषण सड़क दुर्घटना : ट्रैक्टर और रोडवेज बस की जबरदस्त टक्कर में छह श्रमिको की दर्दनाक मौत


जौनपुर। जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित समाधगंज बाजार के पास देर रात लगभग 11.30 बजे रोडवेज बस और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत में टैक्टर पलट गया जिसमें दब जाने से छह श्रमिकों की मौत हो गई है जबकि एक श्रमिक समाचार जारी किए जाने तक जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि रविवार रात्रि लगभग 11:30 बजे प्रयागराज की तरफ से देवरिया जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस से मकान के छत की ढलाई कर सात श्रमिको को लेकर घर लौट रहे ट्रैक्टर की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर पर सवार सात श्रमिको में पांच श्रमिकों की मौत मौके पर तत्काल ही हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलो को पुलिस ने राहत कार्य करते हुए बाहर निकाल कर सिकरारा सीएचसी भेजा गया हालत गंभीर होने पर दोनो को जिला अस्पताल भेज दिया गया जहां पर उपचार के दौरान लगभग 2 बजे रात को एक घायल श्रमिक की ओर मौत हो गयी। 
घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। ट्रैक्टर के नीचे दबी हुई लाशों को पुलिस ने बाहर निकाला और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। ट्रैक्टर के नीचे दब कर मरने वाले श्रमिकों की पहचान के बाद उनके परिजनो को सूचना भेजवा दी गयी है। सभी मृतको के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है। साथ ही दोनो वाहनो को हिरासत में लेकर पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई कर रही है। समाचार जारी किए जाने तक मृतक श्रमिको का नाम नही मिल सका था। जिस समय यह दुर्घटना घटी उसे समय ग्रामीण गहरी नींद में सो रहे थे। लेकिन जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं। एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि रोडवेज की बस में सवार एक महिला को भी चोटें आई हुई है।
इस दुर्घटना में मृतको की शिनाख्त अलीशाहपुर निवासी नीरज सरोज (28), राजेश सरोज(45), संग्राम विश्वकर्मा (25), चाईं मुसहर (20), वीरपालपुर निवासी अतुल सरोज (30), बथुवावर निवासी गोविंदा बिंद (30) के रूप में हुई है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत