जानिए आखिर इस प्रेमी जोड़े ने भदोही जाकर ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या क्यों किया

जौनपुर। समाज और परिवार की वजह से एक दूजे के न हो पाने से परेशान जनपद के थाना सुरेरी क्षेत्र स्थित ग्राम भदकिन निवासी प्रेमी एवं थाना मड़ियाहूँ क्षेत्र की प्रेमिका ने आज सोमवार को जनपद भदोही पहुंच कर चौरी थाना क्षेत्र परसीपुर रेलवे स्टेशन के पास  ट्रेन से कटकर जान दे दी है। प्रेमी युगल वाराणसी से प्रयागराज जा रही मेमो ट्रेन के सामने लेट गए। प्रेमी जोड़े के आत्महत्या करने का मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा। दोनों की शिनाख्त आधार कार्ड से हुई। वे जौनपुर जिले के बताए गये।
सोमवार को  दिन में चौरी थाना क्षेत्र के परसी रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा यहा प्रेमी जोड़ा काफी देर से इधर-उधर टहल रहा था। सुबह लगभग 7.30 बजे के वाराणसी से प्रयागराज को डेमू ट्रेन जा रही थी। आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते। दोनों अचानक ट्रेन के सामने लेट गए और ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर उनकी पहचान जौनपुर जिले के सुरेरी थाना क्षेत्र के भदकिन गांव निवासी विकास (29) और मडियाहूं थाना क्षेत्र की प्रिया (27) के रूप में की। पुलिस ने उनके परिजनों को इसकी जानकारी दी। दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया? यह पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हलांकि दोनो परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश