आईएएस अधिकारी हिमांशु नागपाल ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बने एसडीएम सदर,जाने क्या है उनकी प्राथमिकतायें



जौनपुर।  जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने आईएएस अधिकारी हिमांशु नागपाल को एसडीएम सदर का प्रभार दिया है। अब तक इस पद पर तैनात रहे पीसीएस अधिकारी नितीश कुमार सिंह को अतिरिक्त मजिस्ट्रेट बना दिया गया है। 
यहां बता दे कि विगत दिवस 2019 बैच के आईएएस अधिकारी हिमांशु नागपाल को बतौर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जनपद में अपनी उपस्थित दर्ज कराने के बाद से ही चर्चायें थी कि इन्हे जल्द ही तहसील का प्रभार मिल सकता है तो बीती रात को जिलाधिकारी ने सदर तहसील की जिम्मेदारी सौंप दिया और आज सोमवार को हिमांशु नागपाल ने कार्यभार संभाल लिया है। 
मूलरुप से हरियाणा के हिसार जिले के निवासी हिमांशु नागपाल इसके पूर्व सहारनपुर में बतौर एसडीएम अपनी सेवा दे चुके हैं। श्री नागपाल ने बताया कि शासन द्वारा संचालित योजनाओं को गति देना और उसका लाभ जरूरत मंदों तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता होगी। साथ ही  जनसुनवाई को प्रभावी बनाने की दिशा में काम होगा जिससे शिकायतकर्ताओं को दूर तहसील तक चल कर न आना पड़े।  स्वास्थ और शिक्षा में आवश्यक व्यवस्थाओं को सुचारु रुप से संचालित करने के साथ ही कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने की दिशा में बेहतर प्रयास किया जायेगा। जमीनी विवादों के मामले में कहा कि कोर्ट के माध्यम से लम्बित विवादों को निस्तारित करना और तहसील तथा थाना दिवस के माध्यम से आपसी विवादों को चिन्हित कर मामलों का निस्तारण कराया जायेगा । जिससे पीड़ित पक्ष को न्याय मिलने के साथ ही कानून व्यवस्था बेहतर हो सके।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर : सुभासपा से जफराबाद विधान सभा सीट पर चुनाव लड़ सकते है डा जेपी सिंह

सपा के घोषित 56 प्रत्याशियों की सूची में जौनपुर के इन चार सीटो के प्रत्याशी घोषित

यूपी के दस सबसे अमीर विधायक : किसी के पास 35 से ज्यादा ट्रक तो कोई चलाता है 15 लाख की बाइक,जानें माननियों की कुंडली