जानिए जौनपुर में कहां पर शादी की रस्म होने से पहले जेल पहुंच गया दूल्हा और उसका पिता


जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के फतेहगंज बाजार में शादी करने पहुंचे दूल्हे और पिता को पुलिस ने शादी करने से पहले ही हिरासत में ले लिया। एक ही तिथि पर दो- दो शादी तय करने वाले दूल्हे को लेकर तरह- तरह की लोग चर्चा कर रहे है।
थाना क्षेत्र के फतेहगंज बाजार निवासी कैंसर पीड़ित मोइनुद्दीन उर्फ मोइन की पुत्री तमन्ना की शादी जनपद के रामपुर थाना औरा गांव निवासी सद्दाम पुत्र कमालुद्दीन के साथ तय थी। सोमवार की दोपहर सद्दाम बरात लेकर फतेहगंज आ पहुंचा। बारातियों की आवभगत के साथ शादी की तैयारियां चल रही थीं तभी जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी राजेपुर से ताहिरअली पत्नी जरीना व आधा दर्जन लोगों के साथ फतेहगंज बाजार आ पहुंचे। दूल्हा सद्दाम और पिता कमालुद्दीन को देखकर लोग हंगामा करने लगे। वहीं साथ आई महिलाओं ने दूल्हे की मौके पर पिटाई भी कर दी। मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी ली तो पता चला कि यह बरात दूसरे के घर जानी थी यहां आखिर कैसे चली आई?
लड़की की मां जरीना ने बताया कि लड़के के पिता चार दिन पहले उनके यहां बेटी से शादी के लिए काफी मिन्नत किये तब हम लोग तैयार हो गए। शादी की तैयारी भी पूरी हो गई, नात रिश्तेदार आ गए खाने पीने आदि की तैयारियां हो गई। तभी सुबह नौ बजे घर के एक व्यक्ति के मोबाइल पर लड़के के पिता ने बरात मेरे यहां न लेकर आने की बात कह फतेहगंज बारात ले जाने की बात बताई। दूल्हे और उसके पिता की इस हरकत से परेशान फतेहगंज वाले भी शादी से इंकार कर हर्जाने की मांग करने लगे। इसी बीच सूचना पर पहुंची 112 पु‍लिस आरोपी दूल्हे और पिता को हिरासत में लेकर थाने चली गई। थानाध्यक्ष दिव्‍य प्रकाश सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष थाने पर आपस में बातचीत कर रहे है। निस्तारण न होने पर पुलिस इस मामले में वि‍धिक कार्रवाई करेगी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर