जानिए आखिर प्रेमी ने अपने प्रेमिका का कत्ल क्यों किया,अब पुलिस ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

जौनपुर। जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र स्थित ग्राम असवां में अरहर के खेत में हत्या कर फेंकी गयी किशोरी के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या कारित करने वाले अभियुक्त प्रीतम कुमार पुत्र रमेश चन्द्र उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम वीरेसावं थाना सरायममरेज जनपद प्रयागराज को गिरफ्तार कर उसकी निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त आला कतल असलहा एवं अन्य सामान आदि बरामद कर घटना के बाबत दर्ज मुअसं 30/23 धारा 302, 201, 376ए भादवि के तहत जेल भेज दिया है।
इस घटना के अनावरण के बाद अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि अभियुक्त प्रीतम कुमार और मृतका किशोरी दोनो बीए के छात्र रहे है और नागरिक स्नातकोत्तर महाविद्यालय जंघई में पढ़ रहे थे दोंनो के बीच विगत दो वर्षो से प्रेम संबंध था दोंनो एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन किशोरी अपने इस प्रेमी के साथ दूसरे लोंगो से बात करती थी जो उसका प्रेमी नहीं पसंद करता था। इससे नाराज हो गया और योजना बनाकर 17 मार्च 23 को किशोरी को बुलाया और अपनी ही मोटरसाइकिल पर बैठाकर प्राथमिक विद्यालय असवा स्थित रेलवे लाइन के किनारे एक अरहर के खेत में ले गया वहां पर किशोरी से प्रेम वार्ता किया फिर शारीरिक संबंध बनाया इसके बाद क्ररता शुरू किया और पहले बेहोश किया फिर ब्लेड का इस्तेमाल करते हुए गला काटकर किशोरी की हत्या कर दिया।
घटना की खबर मिलने के बाद मृतक किशोरी के पिता की तहरीर पर थाना मीरगंज की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारे की तलाश में जुटी सर्विलांस टीम की मदद से काल डिटेल के आधार पर प्रीतम कुमार को बभनियाँव तिराहा से गिरफ्तार किया गया उसने घटना कारित करने का जुर्म स्वीकार करते हुए पूरी कहांनी बताया और असलहा आदि सामान बरामद कराया।पुलिस थाना मीरगंज ने अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्यवाई करते हुए जेल की सलाखो के पीछे भेज दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर और मछलीशहर (सु) लोकसभा में जानें विधान सभा वारा मतदान का क्या रहा आंकड़ा,देखे चार्ट

मतगणना स्थल पर ईवीएम मशीन को लेकर हंगामा करने वाले दो सपाई सहित 50 के खिलाफ एफआईआर

आयोग और जिला प्रशासन के मत प्रतिशत आंकड़े में फिर मिला अन्तर