जौनपुर के होटल में छापामार कर अश्लील डांस करते हुए बार बालाओ सहित आयोजक, कथित संभ्रांतो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, FIR दर्ज

 

जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर स्थित एक होटल में बीते रविवार की रात शहर के कुछ धन पशुओ द्वारा शराब और बार बालाओ के साथ अश्लील डांस की खबर पर पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के दौरान बरामद बार बालाओ और स्वर्ण व्यवसायिओ सहित तथाकथित संभ्रांत के खिलाफ मुअसं 136 /23 से धारा 147 ,294, 188 भादवि एवं 14 सराय अधिनियम के तहत 07 नामजद तथा 50 अज्ञात के नाम विधिक कार्यवाई की गयी है। इसमें होटल मालिक से लगायत बार बालाओ को बुलाकर डांस कराने वाले व्यक्ति(आयोजक) सहित सभी बार बालाओ को नामजद अभियुक्त बनाये जानें की खबर है।

यहां बता दे कि जिले के अतिव्यस्तम इलाके में रविवार को एक होटल के हॉल में अश्लील डांस और शराब पार्टी की सूचना पर सीओ सिटी के नेतृत्व में थाना लाइन बाजार, शहर कोतवाली पुलिस और आबकारी विभाग की सयुक्त टीम ने छापेमारी की कार्यवाई किया। छापामारी के दौरान 4 महिलाओं को अश्लील डांस और खुलेआम शराब पीते हुए दो दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया। यहां पर सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नगर के मध्य स्थित होटल उत्सव मोटल में आखिर किसके संरक्षण में अश्लील डांस की इतनी बड़ी पार्टी हो रही थी।

हलांकि लाइनबाजार थाना क्षेत्र स्थित इस प्रतिष्ठित होटल में अश्लील डांस और शराब पार्टी की खबर पुलिस को मिलते ही पुलिस के कान खड़े हो गये और छापामारी की कार्यवाई हो गयी। 


इस अनैतिक कृत्य की खबर आते ही सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी लाइनबाजार, शहर कोतवाली पुलिस, महिला फोर्स और आबकारी विभाग की टीम ने होटल में छापा मारा तो  होटल में चल रही पार्टी में हड़कंप मच गया। पुलिस ने चार महिलाओं और कई पुरुषों को हिरासत में ले लिया। 


इस घटना के बाबत सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने मीडिया से बताया कि सूचना मिली कि नगर के एक होटल में अश्लील डांस व शराब पार्टी चल रही है। इसके बाद लाइनबाजार थाने और  कोतवाली पुलिस की टीम ने छापा मारा। मौके पर देखा कि खुलेआम शराब और डांस की पार्टी चल रही है । पुलिस 4 महिलाओं और दो दर्जन से अधिक पुरुषों को हिरासत में लेकर थाने ले गई है। उनसे पूछताछ और जानकारी की गई। फिलहाल, मौके से पुलिस को कुछ वीडियो भी मिले हैं। होटल के सीसीटीवी वीडियो भी पुलिस खंगाल रही है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई कि यह पार्टी क्यों आयोजित की गई थी और इसके पीछे कारण क्या है। इस मामले में विधिक कार्यवाई भी हो गयी। पुलिस की माने तो पकड़ी गई चार बार बालाओ में एक विदेशी बार बाला भी शामिल है। अब होटल के लाईसेंस आदि की छानबीन होगी पुलिस अधिकारी ने होटल के खिलाफ भी कार्रवाई का संकेत दिया है।


Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम