उत्तर पुस्तिकाओ के मुल्यांकन के दूसरे दिन भी अनुपस्थित रहे 1085 परीक्षक ,शिक्षक संघ का बहिष्कार जारी


जौनपुर।यूपी बोर्ड के 10वीं व 12वीं की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन में रविवार को दूसरे दिन भी 1085 परीक्षक अनुपस्थित रहे। दूसरे दिन सभी छह केंद्रों पर 84062 उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया गया। शिक्षक संघ का एक गुट मूल्यांकन कार्य का बहिष्कार कर रहा है। जिसके चलते तमाम शिक्षक तैनाती वाले मूल्यांकन केंद्रों पर अनुपस्थित रहे। डीआईओएस ने सभी केंद्रों पर चल रही उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का निरीक्षण किया।
रविवार को जीजीआईसी केंद्र पर 15591 उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन हुआ। इस केंद्र पर 185 परीक्षक अनुपस्थित रहे। इसी प्रकार जनक कुमारी इंटर कालेज केंद्र पर 1720 कापियां जांची गई। 272 शिक्षक मूल्यांकन करने नहीं पहुंचे। नगर पालिका इंटर कालेज केंद्र पर 17716 उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया गया। इस केंद्र पर 194 परीक्षक अनुपस्थित रहे। टीडी इंटर कालेज केंद्र पर कुल 9107 उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन हुआ, केंद्र पर 65 परीक्षक अनुपस्थित रहे। मोहम्मद हसन इंटर कालेज केंद्र पर 15133 उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन हुआ, 188 परीक्षक अनुपस्थित रहे। रजा डीएम इंटर कालेज केंद्र पर 9313 उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन हुआ, इसे केंद्र पर 181 परीक्षक मूल्यांकन में अनुपस्थित रहे। डीआईओएस धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि दूसरे दिन भी सभी केंद्रों पर शांतिपूर्ण तरीके मूल्यांकन हुआ।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची