दरवाजे से वैन निकालने पर चालक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या, हत्यारे को ग्रामीणो ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

सरकार प्रदेश में कानून राज होने का चाहे जितना दावा करे लेकिन हत्या जैसी जघन्य घटनायें लगभग प्रतिदिन कानून के डर से बेखौफ अपराधी प्रवृत्त के लोगो द्वारा धड़ल्ले से की जा रही है। ताजा घटना प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित थाना नगराम के डोभिया गांव से प्रकाश में आयी है। शुक्रवार सुबह हुई रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात हुई। सिर्फ घर के सामने से वैन निकालने पर 39 वर्षीय चालक अखिलेश यादव को अजीत ने कुल्हाड़ी से काट डाला। अजीत की क्रूरता से नाराज ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और खंभे में रस्सी से बांधकर जमकर पीटा।
बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को भीड़ के कब्जे से मुक्त कराकर हिरासत में ले लिया। बेलहिया खेड़ा में रहने वाला अखिलेश यादव अपने बड़े भाई राकेश के स्कूल में वैन चलाता था। रोजाना की तरह शुक्रवार सुबह वह वैन से स्कूली बच्चे लेने के लिए निकला था।
ग्रामीणों के मुताबिक डोभिया गांव में अखिलेश जैसे ही अजीत यादव के घर के पास पहुंचा तो उसने वैन रोक ली। घर के सामने से वैन निकालने का विरोध किया। दोनों में विवाद शुरू हो गया। अजीत ने कहा घर के सामने बरसात का पानी और कीचड़ है। वैन निकालने से कीचड़ फैल जाता है। वह वैन नहीं निकालने देगा।
अखिलेश जबतक वैन पीछे करता अजीत ने उस पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर दिया। शोर सुनकर जबतक ग्रामीण दौड़े अखिलेश खून से लथपथ हो चुका था। उसे ग्रामीण आनन फानन वैन से लेकर ट्रामा पहुंचे जहां, डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अजीत को पकड़ा और पीटने लगे।
गुस्साए ग्रामीणों ने अजीत को खंभे से पधकर लाठी-डंडों से पीटा। नगराम पुलिस ने आरोपित अजीत को हिरासत में ले लिया। एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह के अनुसार आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद तहरीर आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है अन्य कार्यवाई जारी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?