गाजीपुर बार्डर पर किसानोंके बीच पत्रकारोंसे विवाद करने वाला भाजपा निकला,टिकैत ने जड़ा थप्पड़




राकेश टिकैत के आंदोलन न खत्म करने और अनशन पर बैठने के एलान के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस फ़ोर्स ने गाजीपुर बॉर्डर को छावनी में तब्दील कर दिया। कहा जा रहा है कि कभी भी राकेश टिकैत की गिरफ्तारी हो सकती है। हालंकि इन सब के बीच टिकैत लगातार सरकार पर आंदोलन को बदनाम करने का आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में चिकित्सा ने एक युवक को पकड़ कर सबके सामने थप्पड़ मारा। उन्होंने कहा कि वो शख्स बीजेपी का कार्यकर्ता है और मीडियाकर्मियों के साथ बदतमीजी कर रहा था।

दअरसल, आज जब राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे, उस दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति का टिकैत ने अचानक कॉलर पकड़ लिया और उसको सबके सामने मारना शुरू कर दिया। इस दौरान टिकैत उस युवक से बार बार पूछते नजर आए कि तू कौन है? मौजूद लोगों ने और मीडियाकर्मियों ने टिकैत की पकड़ से युवक को छुड़ाया।

युवक को फ़िलहाल पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वहां मौजूद आंदोलनकारियों ने उसे बीजेपी का कार्यकर्ता बताया। मामले में राकेश टिकैत ने कहा कि पकड़ा गया शख्स उनके संगठन का नहीं है। टिकैत ने उसके हाथ में डंडा देखा तो उन्हें शक हुआ। टिकैत ने कहा कि वो युवक मीडिया के साथ बदतमीजी कर रहा था। उन्होंने इसके बाद चेतावनी दी कि ऐसा कोई भी शख्स जो किसानों के आंदोलन को बदनाम करने के लिए बॉर्डर पर मौजूद हैं, वो वहां से तुरंत निकल जाएँ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार

मारपीट की घटना को विधायक एवं उनके समर्थको पर लूट तक का मुकदमा हुआ दर्ज