बेटियों की आबरू लूटने वाला बाप आज पहुंच गया जेल,घटना का मुकदमा दर्ज करने को लेकर पुलिस पर भी उठा सवाल


जौनपुर। जनपद के थाना सुरेरी क्षेत्र स्थित ग्राम पृथवीपुर निवासी अपनी सगी जन्मना पुत्री की आबरू लूटने वाला बहसी दरिन्दा पिता धीरज पाण्डेय पुत्र स्व मोहनलाल पाण्डेय को पुलिस ने मीडिया पर वायरल खबर के बाद दरिन्दा पिता के खिलाफ अपराध के तहत मुकदमा दर्ज करने के पश्चात गिरफ्तार कर संगीन धाराओ में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। 
यहां बता दे कि दरिन्दा अपने जन्मना दो नाबालिग पुत्रियों के साथ खुद कई माह तक दुष्कर्म करता रहा साथ ही अपने साथियों द्वारा जबरिया शारीरिक शोषण करवाता रहा और मुंह खोलने पर हत्या की धमकी देता था।दुष्कर्म की बारदात अपने घर से शुरू कर मुम्बई लेजाकर अपनी बेटियों के शोषण में लिप्त रहा। जौनपुर घर आने के बाद जब असह्य पीड़ा सह चुकी बेटी ने हिम्मत जुटा कर पूरी दास्तान अपनी मां को बतायी तो मां के पैर के नीचे से जमीन ही मानो खिसक गयी। 
दोनो पीड़ित बेटियों को लेकर मां पति के खिलाफ हिम्मत जुटाया और थाने पर पहुंच गयी वहां पर थानेदार को घटना से अवगत कराते हुए पति के खिलाफ बेटियो के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए तहरीर दिया तो थानेदार और सीओ मड़ियाहूँ ने मुकदमा लिखने से मना कर दिया और तहरीर बदवाने लगे। संयोग से पीड़िता शोसल मीडिया के जरिए पूरी कहांनी के साथ सामने आई और पुलिस के असली चेहरे के साथ पति के करतूतों का खुलासा किया। शोसल मीडिया के जरिए मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा इसके बाद पुलिस थाना सुरेरी ने दरिन्दे पिता धीरज पाण्डेय के खिलाफ मुअसं 73/22 से धारा 376, 506, आईपीसी एवं 5/6 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आनन फानन में दरिन्दा पिता को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे आज भेज दिया है। 
हलांकि मुकदमा दर्ज करने के बाद दरिन्दा पिता को कानून के तहत जेल भेजने के बाद पुलिस अपने बहादुरी के गाथा की कहांनी अपने विभागीय विज्ञप्ति के जरिये किया है। लेकिन घटना की दास्तान सुनाने जब पीड़ित बच्चियों की मां थाने पर गयी तो पुलिस के अधिकारी खास कर सीओ मड़ियाहूँ और थाना प्रभारी का जो चरित्र सामने पीड़िता ने बयां किया वह पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी