मोदी की की चुनावी जनसभा के लिए जिला प्रशासन ने09 मई को वाहनों के मार्ग में किया परिवर्तन

     जौनपुर जिला प्रशासन ने प्रधानमंत्री मोदी जी के चुनावी कार्यक्रम में व्यवस्था का संचालन स्वयं कर रहा है किसी प्रकार की कोई समस्या मोदी जी के चुनावी जनसभा में न हो इसके लिए 09 मई को बाहर से आने वाले वाहनों के मार्ग को घुमा दिया है जिला प्रशासन के आदेश के अनुसार 09 मई को वाहन निम्न मार्गों से चलेंगे।
   1-आजमगढ़ की तरफ से जौनपुर शहर की तरफ आने वाले बड़े वाहनों का डायवर्जन जिलवी तिराहा से देवगांव होते हुए जाएंगे।

2.      मड़ियाहूं कस्बे से शहर की तरफ आने वाले बड़े वाहनों का डायवर्जन मछलीशहर से होते हुए प्रयागराज जाएंगे व वाराणसी जाने के लिए नेवढ़िया जलालपुर होते हुए जाएंगे।

3.     मछलीशहर तिराहा से बड़े वाहन मड़ियाहूं से जलालपुर की तरफ होकर वाराणसी चले जाएंगे।

4.     बदलापुर चौराहा से बड़े वाहन जौनपुर शहर न आकर सुजानगंज से होकर जाएंगे। सुजानगंज से बदलापुर होते हुए मुंगराबादशाहपुर को जाएंगे।

5.      पूर्वांचल पुलिस चौकी के पास शहर के तरफ आने वाले समस्त बड़े वाहनों को कार्यक्रम समाप्ति तक रोक दिया जाएगा। बड़े वाहन की पार्किंग पूर्वांचल विश्व विश्वविद्यालय मैदान में होगा।

6.     मुफ्तीगंज चौकी के पास शहर की तरफ आने वाले समस्त बड़े वाहनों का कार्यक्रम समाप्ति तक रोक दिया जाएगा।

7.     थाना जाफराबाद जलालपुर की सीमा पर हौज के आस-पास जलालपुर की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को कार्यक्रम समाप्ति तक रोक दिया जायेगा। और सड़क से हटाकर पार्किंग करायेगें जिससे आने-जाने वालों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो सके।

8.     वाराणसी की तरफ से जौनपुर शहर की तरफ आने वाले समस्त बड़े वाहनों को बाबतपुर चौराहा से भदोही की तरफ मोड़ दिया जायेगा

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड