मनबढ़ो द्वारा बरातियों की पिटाई मुकदमा दर्ज, लूटपाट का भी आरोप



जौनपुर । मड़ियाहूं के मोकलपुर गांव में बरात रवानगी के समय बगल के गांव के मनबढ़ों ने जमकर उपद्रव किया। हमला कर छह बरातियों को जख्मी कर दिया। कई वाहनों के शीशे तोड़ डाले। महिलाओं के साथ अभद्रता, नकदी व आभूषण लूट लेने का भी आरोप है। पुलिस ने सपा नेता पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र यादव समेत चार नामजद व करीब 70 अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोकलपुर गांव निवासी आनंद मिश्रा एसडीएम मड़ियाहूं कार्यालय में अर्दली हैं। उनके बेटे सूरज मिश्रा की शादी थी। घर से बरात उठने की तैयारी हो रही थी। महिलाएं दूल्हे को लेकर परछन की रस्म पूरी कर रही थीं। इसी दौरान बगल गांव के मनबढ़ लोगों की भीड़ बोलेरो सहित अन्य वाहनों से धमक पड़ी। आरोप है कि मनबढ़ लोग महिलाओं के साथ अभद्रता करने लगे। प्रतिरोध करने पर दूल्हे के चाचा नीरज मिश्रा, आनंद कुमार, रजनीकांत मिश्रा, अखिलेश आदि बरातियों को लाठी-डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। कई वाहनों के शीशे चकनाचूर कर दिए। मौके पर मय फोर्स पहुंचे एसएसआइ घनश्याम शुक्ला ने घटना के बारे में पूछताछ की। आनंद मिश्रा ने कोतवाली में दी गई तहरीर में 1.70 लाख रुपये व आभूषणों से बरा बैग लूट लेने का भी आरोप लगाया है। जाते-जाते पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी। घायलों का सीएचसी मड़ियाहूं में उपचार कराया गया। 


आनंद मिश्रा के बेटे की बरात में जाने वाले लोगों को ले जाने के लिए सड़क पर बस खड़ी थी। उसी समय पुरुषोत्तम पाल के बेटे सुनील पाल की शादी में बरातियों को ले जाने को बस आ गई। बस हटाने को लेकर कहासुनी होने पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मामले की छानबीन की जा रही है।

अशोक कुमार सिंह, सीओ मड़ियाहूं।


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने