फेसबुक पर सीएम योगी का सर काटने वाले को दो करोड़ रुपए का इनाम वायरल होते ही मचा हडकंप,छानबीन शुरू


फर्जी फेसबुक भेज बनाकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ का सिर काटने पर दो करोड़ रुपये इनाम देने की पोस्‍ट शोसल मीडिया पर हडकंप मच गया है। जनपद मुरादाबाद की पुलिस ने आरएसएस से जुड़ी एक महिला कार्यकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। उच्‍चाधिकारियों के आदेश पर साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हरथला चौकी प्रभारी मतीन अहमद की तहरीर पर सिविल लाइंस थाने में मुकदमा लिखा गया है। 
दरअसल, आरएसएस से जुड़ी महिला आयुषी माहेश्‍वरी ने पुलिस को ट्विटर पर टैग करते हुए मामले की जानकारी दी। इसमें उन्‍होंने मुरादाबाद पुलिस के नाम से बने एक फर्जी फेसबुक पेज से की गई पोस्‍ट का जिक्र किया जिसमें सीएम योगी को मारने पर इनाम देने की घोषणा की गई थी। आत्मप्रकाश पंडित नाम के यूजर द्वारा बनाए गए इस फेसबुक पेज के कवर फोटो पर डीएम मुरादाबाद शैलेद्र कुमार सिंह की तस्‍वीर है। 
इसी फेसबुक पेज की दूसरी पोस्‍ट में पाकिस्‍तान का झंडा लगा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो के साथ पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम इमरान खान की भी तस्‍वीर है। सीएम योगी का सिर काटने पर दो करोड़ का इनाम देने की बात लिखी गई है। साथ ही सीएम योगी के लिए अपशब्‍द का भी इस्‍तेमाल किया गया है। 
वहीं फेसबुक अकाउंट बनाने वाले युवक आत्‍मप्रकाश पंडित ने पुलिस के पास पहुंचकर फेसबुक अकाउंट हैक किए जाने की जानकारी देते हुए जांच की मांग की। कहा कि उसका फेसबुक पेज किसी द्वारा चलाया जा रहा है। इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जिस व्‍यक्ति का फेसबुक पेज है, उसने सामने आकर मामले की शिकायत की है। इसकी भी जांच की जा रही है कि फेसबुक पेज कहां से चलाया जा रहा था पता लगते ही कड़ी कार्रवाई होगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

बदमाशो की गोली से घायल पत्रकार अमिताभ का वाराणसी ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान हुआ निधन, शोक की लहर

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य से पार्टी ने किया किनारा, राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हुए नाराज

जौनपुर:सड़क दुर्घटना में तीन युवको की दर्दनाक मौत,तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा