हादसा : बस ने मारी टक्कर दो छात्राओ सहित तीन गम्भीर रूप घायल,थानेदार घटना से रहे बेखबर


जौनपुर। थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित भैसनी पेट्रोल पंप के पास आज दिन में हाई स्कूल की परीक्षा देकर लौट रही दो छात्राओं सहित एक युवक को तेज रफ्तार बस ने जबरदस्त टक्कर मारा जिससे तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गये है जिसमें बाइक सवार भाई व दो सगी बहन शामिल है मौके पर मौजूद लोगों ने 108  बुलाकर तीनो को पीएचसी करंजाकला पहुँचाया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र लाडलेपुर निवासी रंकज अपनी दोनों बहन को हाई स्कूल की परीक्षा एमआई पब्लिक इन्टर कालेज से दिलवा कर वापस घर की तरफ आ रहा था। तभी जैसे ही तीनों पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि जौनपुर की तरफ से आ रही बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमे ज्योति 18, संगीता 17 और रंकज 26 गम्भीर रूप से घायल हो गए। तभी पीछे की तरफ से आ रहे एमआई पब्लिक इन्टर कालेज के शिक्षक मौके पर पहुंच गए।


और उन्होंने इसकी सूचना 108 पर दी और तत्काल मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह तीनों को एंबुलेंस में लादकर पीएचसी करंजाकला ले गए जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार करते हुए हालत गंभीर देखकर तीनो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मजेदार बात यह है  कि घटना की खबर थाना प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक को नहीं है। वह खुद ही बता रहे है कि घटना की जानकारी नहीं है कोई तहरीर मिलती है तो कारवाही की जायेगी।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम