मां की डांट पर बेटी ने लगा ली फांसी कर ली आत्महत्या, पुलिस के छानबीन से उड़ गये सभी के होश


समाज में एक मान्यता है कि मां और बाप की डांट किस्मत वालों को मिलती है जो उनकी डांट सुनकर कुछ बड़ी सफलताएं अर्जित कर लेते है। लेकिन यहां तो उसके विपरीत एक छात्रा ने मां की डांट से नाराज होकर अपनी जीवन लीला को ही खत्म कर लिया है।जी हां थाना न्यू आगरा के मऊ रोड स्थित कृष्णापुरम कॉलोनी में 15 वर्षीय कक्षा नौ की छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार वाले छात्रा को तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस का कहना है कि उसके पास मोबाइल मिलने पर मां ने डांट लगा दी थी। इससे क्षुब्ध होकर ही उसने आत्मघाती कदम उठाया है।
थाना अध्यक्ष न्यू आगरा अरविंद निर्वाल ने बताया कि मृतका 15 वर्षीय कक्षा नौ की छात्रा है। शनिवार सुबह 9:30 बजे उसने घर में पंखे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि छात्रा के पास मोबाइल था। 
पुलिस ने बताया कि इस बारे में छात्रा की मां को पता चल गया था। इस पर उन्होंने उसकी डांट लगा दी। इस वजह से उसने घर में फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को पता चला तो वह उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। छात्रा की मां  की कॉस्मेटिक की दुकान है। उसके दो भाई मजदूरी करते हैं।
वहीं एक अन्य घटना में न्यू आगरा के नगला पदी स्थित नई आबादी में 21 वर्षीय धनंजय तिवारी ने शुक्रवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह बीटेक चतुर्थ साल का छात्र था। पुलिस आत्महत्या का कारण पता कर रही है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय