अच्छी खबर: असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती हेतु आन लाइन आवेदन शुरू,जानें कितने पदो पर होगी भर्ती


प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या-51 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर नई भर्ती के लिए नौ जुलाई से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन एवं ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने जा रही है। इस बारे में उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग (यूपीएचईएससी) के नवनियुक्त सचिव दयानंद प्रसाद की ओर से शुक्रवार को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए।
ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि सात अगस्त और आवेदन की अंतिम तिथि 10 अगस्त निर्धारित की गई है। ऑनलाइन आवेदन शुल्क आठ अगस्त तक जमा होगा। विज्ञापन संख्या-50 के तहत कुल 34 विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 917 पदों पर भर्ती होनी है। इनमें सहशिक्षा महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 756 पद और महिला महाविद्यालय में 161 पद हैं। सर्वाधिक 80 पद असिस्टेंट प्रोफेसर हिंदी के हैं।
हिंदी के बाद सर्वाधिक 75 पद असिस्टेंट प्रोफेसर बीएड और तीसरे नंबर पर असिस्टेंट प्रोफेसर रसायन विज्ञान के 70 पद हैं। इस बीच आयोग की विज्ञापन संख्या-50 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के 2001 पदों पर जारी भर्ती प्रक्रिया भी पूरी होने वाली है। 19 जुलाई तक सभी विषयों में इंटरव्यू की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

आखिर पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप क्यों लगायी,जानें कारण

शादी से पहले दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार मंडप में पसरा सन्नाटा, 27 नवंबर को आनी थी बारात