जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

   पेस मेकर लगाने के बाद चिकित्सक टीम 

जौनपुर। हृदयाघात से पीड़ित जफराबाद विधान सभा के विधायक एवं पूर्व मंत्री जगदीश नरायन राय अब पूरी तरह खतरे से बाहर हो गये है आज लखनऊ स्थित मेदान्ता अस्पताल में उन्हे  मेदान्ता अस्पताल के वरिष्ठ कन्सल्ट्रेट इन्टरनेशनल कार्डियोलाॅजी डाॅ गणेश सेठ द्वारा पेसमेकर सफलता पूर्वक लगाकर नया जीवन प्रदान कर दिया गया है।
यहां बता दे कि बीते दिवस 08 अगस्त को सुबह लगभग 08 बजे के आसपास विधायक के निज आवास कबीरूद्दीनपुर जौनपुर में अचानक गम्भीर रूप से हार्ट अटैक आ गया था। वह बेहोश हो गये। आनन फानन में विधायक श्री राय को जौनपुर स्थित आशादीप अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डा वी एस उपाध्याय के पास ले जाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे बेहतर उपचार के लिए लखनऊ स्थित मेदान्ता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। 
                        डाॅ गणेश सेठ 
मेदान्ता पहुंचने के बाद तत्काल भर्ती करने के साथ उपचार शुरू हो गया खतरा तो शाम तक टल चुका था लेकिन जांच के दौरान चिकित्सक डाॅ गणेश सेठ को पता चला कि हृदय में जबरदस्त ब्लाकेज है तो उन्होंने पेस मेकर लगाकर विधायक के जीवन को सुरक्षित करने का निर्णय लिया और आज यानी 09 अगस्त को सुबह के समय सफलतापूर्वक विधायक श्री राय को पेस मेकर लगा कर उन्हे नया जीवन प्रदान कर दिया है।
यहां यह भी बता दे कि मेदान्ता अस्पताल मे अपनी सेवा दे रहे डाॅ गणेश सेठ जनपद जौनपुर मूल के निवासी है। इनके अथक प्रयास से विधायक अब पूरी तरह से खतरे से बाहर हो चुके है। विधायक को खतरे से बाहर होने की सूचना पर शुभ चिन्तको में प्रसन्नता और खुशी है। हलांकि जफराबाद विधान सभा सहित जनपद की आवाम विधायक को जल्द स्वास्थ्य होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत