प्यासे को शुद्ध जल की आपूर्ति करना पुनीत कार्य है प्रयास टीम बधाई की पात्र- अशोक कुमार श्रीवास्तव



जौनपुर । आमजन की प्यास बुझाने के लिए प्रयास सामाजिक संगठन द्वारा नगर के जेसीज चौराहे पर पीने के पानी का स्थाई संयंत्र परिवहन विभाग आरआई अशोक कुमार श्रीवास्तव व डॉ इंद्र सिंह द्वारा संयुक्त रूप से  लोकार्पित किया गया। 
इस अवसर पर प्रयास के अध्यक्ष रणजीत सिंह ने बताया की प्रयास की पहली प्राथमिकता मानव सेवा है। उमस और गर्मी से निजात दिलाने के लिए राहगीरों को प्रत्येक मोड़ और चौराहे पर गुड के साथ शुद्ध जल पीने को उपलब्ध हो सके हमारा प्रयास है। 
यह पानी का चौथा संयत्र व्यवस्थापन है जिसे अशोक श्रीवास्तव और डॉ इंद्र सिंह द्वारा अपने खर्च से लोगो को समर्पित किया गया गया। 
परिवहन विभाग आरआई अशोक कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस प्याऊ के माध्यम से  आमजन मानस, राहगीरों के लिए स्थापित कराया गया। इस व्यवस्थापन में प्रयास टीम की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। इस पहल से सामाजिकता के प्रति हमारा मनोबल और ऊंचा हो गया है।
 डॉ इंद्र सिंह ने बताया कि प्रयास द्वारा वंचितों की सेवा के लिए नेकी का बॉक्स, अनाज बैंक जैसे मानव उपयोगी व्यवस्था का जो खाका तैयार किया गया है वह सराहनीय है। इस लोकार्पण का हिस्सा बनना मेरे लिए गौरव की बात है।
प्रयास सचिव इंजी सुनील यादव ने दानदाताओं व सहयोगकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जन सरोकार की योजनाएं जीवंत संवेदनशील सहयोगियों के आगे आने से ही मूर्त रूप ले पा रहे हैं। वंचितों के सहयोग और संबल पर खुलकर समर्थन देने वालों के हम आभारी हैं।
संस्था के सचिव दिवेश सिंह ने आगत जनो के प्रति आभार व्यक्त किया ।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया