पंवारा ज्वेलर्स की दुकान के लूट काण्ड के खुलासे का दावा तीन गिरफ्तार कुछ माल भी बरामद




जौनपुर।  थाना पंवारा क्षेत्र स्थित पंवारा बाजार में ज्वेलर्स की दुकान पर दिन दहाड़े हुए लूट की घटना के खुलासे का दावा करते हुए पुलिस तीन अपराधियों सहित माल बरामदगी का दावा किया है। बतादे गत लगभग एक सप्ताह पूर्व थाना क्षेत्र के पंवारा बाजार में अमरनाथ ज्वेलर्स की दुकान पर दिन में 11 बजे के आसपास आधा दर्जन की संख्या में लुटेरों धावा बोल कर लगभग  10 लाख रुपये की लूट कर फरार हो गये थे। 
घटना के बाबत पुलिस ने मु. अ.सं. 60/20 धारा 392 आई पी सी के तहत पंजीकृत कर के अपराधियों की तलाश शुरू कर दिया था एसपी ने घटना के अनावरण के लिए चार टीमें गठित किया था। आज पुलिस ने जारी विज्ञप्ति के जरिए बताया है कि उसने लूट के तीन अपराधी धीरज कुमार मोदनवाल निवासी सिगरामऊ सिधावल थाना सिगरामऊ जौनपुर, दिग्विजय सिंह उर्फ सोनू निवासी महुली थाना आसपुर देवसरा जनपद  प्रतापगढ़ और शिव शंकर उर्फ बाबा सिंह निवासी नई कोट पसहना थाना सिकरारा  जौनपुर को गिरफ्तार करते हुए इनके पास से  50 ग्राम सोना और 450 ग्राम चांदी बरामद करते हुए असलहा भी बरामद किया है। 
पुलिस के अनुसार तीन अभियुक्त  दिलीप सिंह, नमन सिंह, अंकित सिंह की तलाश जारी है पुलिस का दावा है जल्द अपराधी जेल की सीखचों में कैद कर दिये जायेंगे। 
इसमें पुलिस ने जो कहानी बताया है उसके अनुसार इस डकैती काण्ड में पिता पुत्र दोनों अपराधी है और एक साथ मिल कर लूट किया है। सच क्या है यह तो भविष्य के गर्भ में है लेकिन पुलिस ने घटना का अनावरण करने का दावा ठोंक दिया है।    


 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया