एडीजी सुरक्षा अचानक पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर,जाने कारण


अयोध्या मंदिर का मसला सुलझने के बाद अब लोगों की नजर काशी और मथुरा पर टिकी हैं। इस बीच वाराणासी में विवाद बढ़ते देख यूपी सरकार भी अलर्ट हो गई है। इसी क्रम में एडीजी सुरक्षा विनोद कुमार सिंह आज सोमवार को बनारस के दौरे पर पहुंचे। एडीजी सुरक्षा विनोद कुमार सिंह ने एडीजी जोन बृजभूषण, जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा, एसएसपी अमित पाठक और आलाधिकारियों संग काशी विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था परखी और कमिश्नर सभागार में बैठक कर सुरक्षा व्यवस्थाओं को और बेहतर करने पर मंथन किया।


काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है। एडीजी सुरक्षा विनोद कुमार सिंह ने बताया कि प्रदेश के धार्मिक स्थलों के सुरक्षा व्यवस्था की नियमित समीक्षा होती है। इसी कड़ी में काशी के धार्मिक स्थल की सुरक्षा बैठक थी। काशी विश्वनाथ मंदिर में वर्तमान में निर्माण का कार्य भी चल रहा है। निरीक्षण के दौरान सुरक्षा व्यवस्था ठीक दिखी।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को और बेहतर करने के लिए जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, सीआरपीएफ और सुरक्षा मुख्यालय के अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया गया साथ ही सभी व्यवस्थाओं को और बेहतर करने का संकल्प लिया गया। बैठक में ADG जोन, जिलाधिकारी, आईजी रेंज, एसएसपी, एसपी सुरक्षा, सेना नायक सीआरपीएफ सहित सभी अधिकारी मौजूद रहें।

आशुतोष 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया