ट्रक ने वाइक सवारों को कुचला मौत, गुस्साए ग्रामीणो ने ट्रक को तोड़ा


जौनपुर। जनपद के जफराबाद  थाना क्षेत्र के हौज ट्रामा सेंटर के पास बृहस्पतिवार को देर शाम ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ भी की। स्थिति नियंत्रण करने के लिए तीन थानों की फोर्स बुलानी पड़ी।
हौज निवासी शिवम कुमार गौतम (22) पुत्र छोटेलाल और इसी गांव निवासी अंगद कुमार राजभर (27) पुत्र नंदलाल जौनपुर गए थे। दोनों एक ही बाइक से वापस घर आ रहे थे। हौज ट्रामा सेंटर के पास शाम सात बजे वाराणसी की तरफ आ रहे ट्रक से टकरा गए। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक और उसके चालक को पकड़ लिया। साथ ही दोनों घायलों को जिला अस्पताल एंबुलेंस से ले गई। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की जानकारी होते ही आसपास के गांव के लोग वाराणसी-जौनपुर हाइवे पर आ गए।
आक्रोशित लोग ट्रक के शीशे तोड़ दिए। वही, स्थिति की जानकारी होने पर सीओ जितेंद्र कुमार दुबे, थानाध्यक्ष लाइन बाजार अखिलेश मिश्रा, थानाध्यक्ष जलालपुर विजय बहादुर सिंह, थानाध्यक्ष जफराबाद योगेंद्र सिंह भारी फोर्स के साथ पहुंचे और लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया।
इससे कुछ देर के लिए वाहनों की दोनों तरफ कतार लग गई। सीओ जितेंद्र कुमार दुबे ने कहा कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन