यूपी में फिर 16 आईएएस और पीसीएस अधिकारियों का तबादला जानें कौन कहां गया


उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को 16 IAS और PCS अफसरों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है। प्रमुख सचिव खाद्य और रसद वीना कुमारी मीणा को प्रमुख सचिव गन्ना तथा आबकारी विभाग के साथ ही महिला कल्याण का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। आईएएस बालकृष्ण त्रिपाठी विशेष सचिव एपीसी से विशेष सचिव माध्यमिक शिक्षा विभाग तैनाती दी गई है। बृजेश कुमार को ग्रेटर नोएडा ACO की तैनाती, आईएएस योगेंद्र यादव को कमिश्नर निशक्तजन और अपर सचिव समाज कल्याण में तैनाती दी गई है। माना जा रहा है कि जल्द ही योगी कुछ अन्य अधिकारियों के तबादले करेगी।
राजेश कुमार सिंह बने GVP के सचिव
वहीं लम्बे समय से गन्ना और आबकारी विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे संजय भूसरेड्डी रिटायरमेंट के बाद शासन में बदलाव किया गया है। जीएस नवीन को राहत आयुक्त प्रभारी और राहत आयुक्त प्रभु नारायण सिंह के गन्ना आयुक्त की जिम्मेदारी दी गई है। पीसीएस अधिकारियों के तबादलों में राजेश कुमार सिंह को सचिव गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में तैनाती दी गई है।
लखनऊ का एडीएम प्रशासन शुभी काकन को बनाया गया है। PCS सिद्धार्थ को सिटी मेजिस्ट्रेट लखनऊ और राकेश सिंह को एडीएम FR लखनऊ, अरुण सिंह एडीएम बाराबंकी बनाए गए है। इसके अलावा विनीत कुमार सिंह को एडीएम एफआर, गोरखपुर अंजनी कुमार सिंह को एडीएम सिटी गोरखपुर, मंगलेश दुबे सिटी मजिस्ट्रेट गोरखपुर, रणविजय सिंह एडीएम गाजियाबाद, संजय कुमार एडीएम एफआर जालौन, गुलाब चंद एडीएम मुरादाबाद बनाए गए हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य