जीवन भर साथ निभाने का वादा करने वाला पत्नी के हाथ की मेंहदी छूटी नहीं थी कि कह दिया दुनियां को अलविदा, दुर्घटना में मौत


जौनपुर।  जनपद के थाना तेजी बाजार स्थित ग्राम खैरपारा में एक नवविवाहिता के कारूणिक क्रंदन एवं चीत्कार से हर किसी के आंखों में आंसू की धारा बह रही थी। दिल में पति को खो देने की कसक एवं पीड़ा छण-छण में नवविवाहिता को बेहोश होने से पता चल रही थी। घर के पास से गुजरने वाले हर व्यक्ति की आखों में आंसू डबडबा जा रहे थे। हर किसी की जुबां ने यहीं शब्द निकल रहा था कि अभी तो विवाहिता के हाथों से मेंहदी का रंग भी नहीं छूटा था कि पति साथ छोड़ गया।
करुण क्रंदन भरा यह माहौल था तेजीबाजार थाना क्षेत्र के खैरपारा गांव में अजीत यादव यादव के घर। अभी इसी महीने में 16 जून को उसने बेलवई करौरा निवासी सभाजीत यादव की पुत्री सोनल के साथ सातों जनम तक साथ निभाने का वादा किया था। अभी 12 दिन ही बीता था कि अपने साथियों के साथ बुधवार को अजीत मनगढ़ में दर्शन करने जा रहा था। तभी प्रतापगढ़ में हुए एक हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। बृहस्पतिवार कि शाम को जब अजीत का शव घर पहुंचा तो परिवार के लोग दहाड़े मारकर रोने लगे। पिता सुर्यनाथ यादव, माता सुगना देवी और अजीत की पत्नी सोनम तो बेहाश जैसी हो गईं। अजीत यादव पिछले तीन वर्ष से मुंबई में फिल्म इडस्ट्री में काम करता था। चार भाइयों में सबसे बड़े होने के कारण घर की जिम्मेदारी भी बड़ी थी, लेकिन किसे पता कि बड़ी जिम्मेदारी निभाने का वादा करने वाला, सोनम से जीवन पर साथ निभाने का वादा करने वाला अचानक इस दुनियां को अलविदा कहकर चला जाएगा।
यहां बता दें कि थाना क्षेत्र के ग्राम खैरपारा से पांच युवक जनपद प्रतापगढ़ स्थित कुंडा के मनगढ़ दर्शन करने गये थे वाहन खम्भे से ऐसा टकराया कि अजीत की मौत हो गई और चार गम्भीर रूप से घायल है जिनका उपचार चल रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार